Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

अमेरिका में जेटली ने थपथपाई अपनी ही पीठ, बोले मेरे संबोधन से...

वाशिंगटन: भर्ती वित्त अंतरे अरुण जेटली इस समय अमेरिका के न्यूयार्क में हैं। वह यहाँ अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष और विश्वबैंक की सालाना बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हुए हैं। यहाँ वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि अमेरिकी उद्यमियों का भारत के प्रति सकारात्मक रुख देखने को मिल रहा है।

बतादें कि वित्त मंत्री अरूण जेटली ने एक संबोधन में कहा कि अमेरिका में भारत के प्रति ‘सकारात्मक रुख’  देखेने को मिल रहा है, यह बता उन्होंने तब कही जब जब कई जगह अमेरिकी उद्यमियों से मुलाकात के बाद लोगों की प्रतिक्रया सामने आई। यहाँ वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि अमेरिकी निवेशकों को उन सुधारों की स्पष्ट समझ है जो सरकार अर्थव्यवस्था के विस्तार और भविष्य की संभावनाओं के मद्देनजर उठा रही है।

मुरथल खुलासा: आन्दोलन की आड़ में 9 महिलाओं के साथ हुआ था बलात्कार?

भारत में नोटबंदी और जीएसटी की तारीफ़ और इसके फायदे  गिनाने के बाद लोगों का भारत के प्रति सकारात्मक रुख देखने को मिला था। बताता चलूं कि भारतीय वित्त मंत्री अरुण जेटली अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) और विश्व बैंक की सालाना बैठक में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका पहुंचे हुए हैं।

बेटे पर लगे आरोपों पर पहली बार बोले पापा- खुलकर दी सफाई

जेटली का यह हफ्तेभर का दौरा है, जेटली के साथ उनका प्रतिनिध मंडल भी है। जेटली यहाँ लगातार अमेरिकी व्यवसायियों से मुकालात कर उन्हें भारत में हुए बदलाव की जानकारी दे रहे हैं। गुरुवार को जेटली ने कोलंबिया और हार्वर्ड विश्वविद्यालयों के छात्रों के साथ बातचीत भी की।

यह भी देखें-

loading...