Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

समुद्री लुटेरों से छुड़ाया गया तेल टैंकर, सुषमा स्वराज ने 'सरकार' को कहा थैंक्स

नई दिल्ली: पश्चिम अफ्रीका के बेनिन समुद्री तट से अचानक लापता हुए भारतीय तेल टैंकर पोत मिल गया है। टैंकर को समुद्री लुटेरों ने 22 भारतीय दल के लोगों के साथ अगवा कर लिया था। वहीँ मंगलवार को देश की विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर जानकरी दी कि टैंकर और दल के लोगों को छुड़ा लिया गया है।

जानकारी के अनुसार देश की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया कि पश्चिमी अफ्रीका के बेनिन तट से लापता हुए भारतीय तेल टैंकर पोत को छुड़ा लिया गया है। यह तेल का टैंकर  शनिवार से अपने 22 भारतीय दलों के साथ लापता हो गया था। बाते जा रहा है कि पोत को समुद्री लुटेरों हुए तेल टैंकर पोत को छुड़ा लिया गया है।

VIDEO: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया योगी का ‘उत्तम प्रदेश’- उजड़ गया परिवार!

लग सकती है पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आग, FM का राहत से इंकार!

खबरें आई थीं कि इसे समुद्री डाकुओं ने अगवा कर लिया था। जिसके बाद अब मंगलवार को विदेश मंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ‘मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 22 भारतीयों सहित मर्चेंट शिप मरीन एक्सप्रेस को छुड़ा लिया गया है। हम नाइजीरिया और बेनिन की सरकारों को उनकी मदद और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं।’ इस तेल टैंकर में लाखों लीटर तेल भारत आ रहा था। जिसे समुद्री लुटेरों ने लूट लिया था। 

loading...