Breaking News
  • यूपी: टूंडला स्टेशन के पास कालिंदी एक्सप्रेस पटरी से उतरी, बीती रात 1:40 बजे हुआ यह हादसा
  • आज से बैंक खाते से निकाले जा सकेंगे 50 हजार रुपये, 13 मार्च से कैश निकासी की कोई सीमा नहीं
  • आज उत्तर प्रदेश में फूलपुर और जालौन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली
  • सऊदी अरब: पहली बार महिला को बनाया गया शेयर बाजार का प्रमुख और दैनिक अखबार का मुख्य संपादक
  • सराह अल-सुहैमी सऊदी शेयर बाजार की प्रधान और पत्रकार सोमाया जबराती बनी मुख्य संपादक

डोनाल्ड ट्रंप को 4,00,000 डॉलर नहीं बस 1 डॉलर चाहिए!


न्यूयॉर्क: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के बाद नए राष्ट्रपति के लिए निर्वाचित हुए डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि मैं साल में एक डॉलर ही राष्ट्रपति के वेतन के तौर पर लूंगा। उन्होंने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति को मिलने वाले 4,00,000 डॉलर सालाना वेतन के तौर पर वह नहीं लेंगे।

राष्ट्रपति चुनाव जीतने के बाद दिए गए एक इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा कि वह नहीं जानते कि राष्ट्रपति का वेतन कितना है लेकिन जब उन्हें इस बारे में बताया गया कि वेतन 4,00,000 डॉलर सालाना है, तो उन्होंने इस लेने से मना कर दिया, और कानूनी रुप से एक डॉलर लेने की बात कही।

राष्ट्रपति केलिए चुने जाने के बाद से अमेरिका में ट्रंप के खिलाफ लोग सड़क पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे है। उन प्रदर्शनकारियों से प्रदर्शन बंद करने की अपील करते हुए ट्रंप ने कहा कि उन सभी लोगों को डरने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि लोग उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है इससे वह दुखी है, लेकिन उन लोगों को घबराने की कोई जरूरत नहीं है। इसके अलावा ट्रंप ने अपने 'टैक्स रिटर्न' की डेटा जारी करने को लेकर कहा कि वह इसकी जानकारी सही समय पर सार्वजनिक करेंगे।

गौर हो कि चुनाव के दौरान ट्रंप ने इसे जारी करने से इनकार कर दिया था। आपको बता दें कि ट्रंप की पहचान होटलों, कैसिनो, टेलीविजन शोज, रियल एस्टेट के एक बड़े कारोबारी के तौर पर जानी जाती है। हालांकि अब वह दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के राष्ट्रपति के तौर पर भी चुन लिए गए है।