Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

पूरी तरह अकेले पड़ चुके हैं ट्रंप, जानिए आखिर 35000 करोड़ रुपये क्यों मांग रहे हैं...

नई दिल्ली: आज 25 दिसंबर को दुनिया भर में खुशियों का त्योहार क्रिसमस मनाया जा रहा है। लोग अपने-अपने घरों को सजाने के साथ-साथ अपने घर क्रिसमस ट्री लगा रहे हैं और बच्चों के साथ खुशियां मना रहे हैं। वहीं दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में से एक अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप क्रिसमस के मौके पर भी अकेलापन महसूस कर रहे हैं।

दरअसल, क्रिसमस से ठीक पहले ट्रंप ने एक ऐसा ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल होने लगा। अपने ट्वीट में ट्रंप ने कहा, “मैं (बेचारा) बिल्कुल अकेला हूं, वाइट हाउस में डेमोक्रेट्स पार्टी के लोगों के वापस आने का इंतजार कर रहा हूं ताकि सीमा सुरक्षा के लिए जरूरी डील किया जा सके। समय पर सीमा पर दीवार का निर्माण नहीं कराना देश को उसकी कीमत से कहीं ज्यादा कीमती पड़ेगा”।

आखिर 25 दिसंबर को ही क्यों मनाते हैं क्रिसमस और कौन हैं सांता क्लॉज

आपको बता दें कि ट्रंप ने यह ट्वीट अमेरिका-मेक्सिको सीमा पर दीवार निर्माण के मसले को लेकर किया है। गौरतलब हो कि सीमा पर दीवार बनाने के लिए ट्रंप अमेरिकी संसंद में प्रस्ताव रखा था, लेकिन विपक्षी डेमोक्रेट्स के सदस्यों के बारी विरोध के बाद आंशिक कामबंदी का आज चौथा दिन है।

भारत रत्न वाजपेयी की याद में 100 रुपये का नया सिक्का लॉन्च, जानिए क्या…

अमेरिका में शटडाउन के कारण कामकाज पूरी तरह से प्रभावित हो रहा है। क्रिसमस के मौके पर लोगों को शटडाउन के कारण कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यूएस-मेक्सिको सीमा पर दीवार बनाने के लिए ट्रंप प्रशासन ने करीब 35,000 करोड़ रुपये की माग की है। लेकिन संसद में सहमति नहीं बनने के बाद राष्ट्रपति ने शटडाउन का ऐलान किया है।

मरते किसानों के जिस्म में योगी ने डाल दी जान, 325 करोड़ रुपये भी दिए!

loading...