Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

सनकी तानाशाह को जवाब- ट्रंप ने भी हाथ में उठाया न्यूक्लियर बटन!

वॉशिंगटन: अमेरिका के लाख मना करने के बाद भी उत्तर कोरिया के परमानु कार्यक्रमों में कोई कमी नहीं देखी जा रही है। दुनिया पर उत्तर कोरिया के बढ़ते खतरे को लेकर अमेरिका लगातार उत्तर कोरिया पर आरोप लगाता रहा है, लेकिन इसके बाद भी उत्तर कोरिया पर कुछ खास असर नहीं देखा जा रहा है। इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया को फिर से चेतावनी दी है।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के बीच जारी जुबानी जंग के क्रम में मंगलवार को किम ने ऐटम बम का बटन हाथ में होने की बात कहते हुए अमेरिका को धमकी दिया, तो बुधवार को ट्रंप ने भी पलटवार करते हुए कहा कि ‘मेरे पास भी न्यूक्लियर बटन है जो ज्यादा बड़ा और शक्तिशाली है’। कुल मिला ट्रंप और सनकी तानाशाह के बीच जुबानी जंग की चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

जातीय हिंसा के खिलाफ महाराष्ट्र बंद- ऐसे हैं हालाता...

किम जोंग को जवाब देते हुए ट्रंप ने अपने ट्वीट में कहा कि, 'नॉर्थ कोरिया के नेता किम जोंग ने कहा कि न्यूक्लियर बटन हमेशा डेस्क पर रहता है’, ट्रंप ने अपने ट्विट में आगे कहा कि क्या उनके जर्जर हो चुके और भुखमरी से परेशान साम्राज्य से कोई उन्हें बताएगा कि न्यूक्लियर बम का बटन मेरे पास भी है, लेकिन वह बटन से उनसे ज्यादा बड़ा और शक्तिशाली है, ट्रंप ने यह भी कहा कि मेरा बटन काम भी करता है।

तलाक का विरोध करने पर पति ने पार की सारी हदें, घायल कर डाला पत्नी का प्राइवेट पार्ट...

गौर हो कि किम ने नए साल के अवसर पर अपने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा था कि वह अमेरिका के किसी भी हिस्से को निशाना बना सकते हैं। तानाशाह के अनुसार पूरा अमेरिका उसके परमाणु हथियारों के दायरे में हैं और न्यूक्लियर बटन हमेशा मेरी डेस्क पर होता है। जोंग ने कहा कि यह धमकी नहीं, सच्चाई है।' तानाशाह ने कहा कि अब अमेरिका उत्तर कोरिया पर हमला नहीं कर सकता है, क्योंकि हम अमेरिका के किसी भी कोने नें हमला करने में सक्षम हैं।

छोटी उम्र में इस लड़की ने दुनिया को बनाया अपना दिवाना, करती है ये काम

loading...