Breaking News
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने जारी किए 7 और उम्मीदवारों के नाम, दिल्ली से चार
  • श्रीलंका: आतंकियों ने चर्च सहित 8 जगहों को बनाया निशाना, कई विदेशी नागरिक भी मारे गए
  • श्रीलंका: सिलसिलेवार धमाकों में मरने वालों की संख्या 290, 400 ज्यादा लोग घायल
  • कोलकाता में बोले अमित शाह- बीजेपी की रैलियों को ममता सरकार इजाजत नहीं दे रही है

इस महिला पत्रकार के लिए क्यों मचा है बवाल, लोग कर रहे हैं समर्थन!

सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी मामले को लेकर बवाल जारी रहता है। इस बीच एक महिला पत्रकार के पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर बहस चल रही है। दरअसल, एक महिला पत्रकार का आरोप है कि उन्हें सिर्फ इस लिए संसद से बाहर कर दिया क्योंकि उन्होंने जो कपड़े पहने थे उसमें उनकी बांह दिख रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एबीसी न्यूज प्रेजेंटर पैट्रेसिया कार्वेलस ने बताया कि मुझे संसद से बाहर जाने के लिए कहा गया क्योंकि मैंने जो कपड़े पहने थे उसमें बहुत ज्यादा स्किन दिख रही थी। उन्होंने कहा कि, एक अटेंडेंट ने मुझ से कहा कि आप बहुत ज्यादा कंधा दिखा रही हैं, आपको थोड़ा इसके थोड़ा और ढकने की जरूरत है।

इंटरनेट पर आग लगा रही है भारत की ‘मिस वर्ल्ड’

इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा है और अलग-अलग लोग महिला पत्रकार का समर्थन करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने इस फैसले को हास्यास्पद करार देते हुए महिला पत्रकार की कपड़ों की तुलना सांसद जूली बिशॉप के कपड़ों से की है, जो सत्र के दौरान अक्सर शॉर्ट स्लीव या स्लीवलेस ड्रेस में संसद में नजर आती हैं।

बिग बॉस में श्रीसंत ने इस कंटेस्टेंट को मारा झापड़, सोशल मीडिया पर लीक...

इस पूरे मामले को लेकर ऑस्ट्रेलियाई संसद की वेबसाइट के हवाले से बताया जाता है कि, यह मामला निजी पसंद का मामला है, जिसपर अंतिम फैसला स्पीकर करेंगे। वहीं मामले पर स्पीकर टोनी स्मिथ ने कहा है कि वह प्रश्न काल खत्म होने के बाद मामले की जांच करेंगे।

ये एक्ट्रेस है प्रियंका की होने वाली भाभी, जमकर वायरल हो रही है तस्वीरें

loading...