Breaking News
  • बैंक खातों को आधार से जोड़ना अनिवार्य: आरबीआई
  • कट्टरता के खिलाफ भारत मजबूत कार्रवाई कर रहा है: सेना प्रमुख बिपिन रावत
  • कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज से बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगी रवाना

कुलभूषण जाधव पर फैसला जल्द?

इस्लामाबाद: रविवार को पाकिस्तान ने कहा कि वह कुलभूषण मामले में जल्द कोई बड़ा फैसला लेगा। इसके लिए पाक सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने निर्देश दिए हैं। कुलभूषण जादव पर जासूसी करने का आरोप लगा है, उसे पाकिस्तानी सैन्य अदालत ने फांसी की सजा सुनाई है।   

बतादें कि पाकिस्तान में बंद कथित भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव पर जल्द ही कोई बड़ा फैलसा लिया जाएगा। इसके संकेत रविवार को दिए गये हैं। पाकिस्तानी मीडिया में जारी रिपोर्टों की माने तो एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि सेना प्रमुख कुलभूषण जादव के मामले को लेकर गंभीर हैं, वह जल्द ही कोई बड़ा फैसला लेंगे। इसके अलावा रेडियो पाकिस्तान ने प्रवक्ता के हवाले से कहा है कि जनरल बाजवा जल्द से जल्द इस पर कोई फैसला लेंगे।

सरकारी रेडियो चैनल ने रक्षा प्रवक्ता के हवाले से कहा है कि फैसला 'न्याय पर आधारित होगा'। सेना प्रमुख बाजवा कुलभूषण मामले की दया याचिका पर जल्द ही बड़ा फैसला लेने वाले हैं। उन्होंने कहा कि यह फैसला पाकिस्तान की संप्रभुता की रक्षा के लिए लिया जाएगा। वहीँ मालूम हो कि पाकिस्तान सैन्य अदालत के फांसी के फैसले पर अंतर्राष्ट्रीय कोर्ट ने रोक लगा रखी है। साथ ही भारत लगातार कुलभूषण को सामने नागरिक बता रहा है, उसके बाद भी पाकिस्तान कुलभूषण जादव को जासूस बता रहा है।

loading...