Breaking News
  • राम मंदिर मामले में SC कोताही बरत रहा है- CM योगी के मंत्री धर्मपाल का बयान
  • रेवाडी: पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत
  • सबरीमाला: निलक्कल, पंबा में धारा-144 लगाई गई
  • लखनऊ: पुलिस लाइन में सीएम योगी का औचक निरीक्षण

राहुल के 'भाई' की जान लेना चाहता था दाऊद का शूटर, अबू धाबी से गिरफ्तार

अबु धाबी: साल 2014 में भारत से कोर्ट से फरार हुए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के शार्प शूटर राशीद मालबारी को अबु धाबी में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि राशिद बीजेपी के बरिष्ठ नेता की हत्या करने की प्लानिंग कर रहा था।

बतादें कि अबू धाबी से गिरफ्तार किये गये अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के शार्प शूटर राशीद मालबारी ने पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि राशीद मालबारी ने छोटा शकील के कहने बीजेपी नेता वरुण गांधी की हत्या करने की प्लानिंग की थी, इसके साथ ही रशीद श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुथालिक सहित कई लोगों को भी मारना चाहता था। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के शार्प शूटर राशीद मालबारी ने छोटा शकील के इशारे पर ही कई नेताओं की हत्या की साजिश रची थी, लेकिन उससे पहले ही पुलिस धर दबोचा गया है।

कांग्रेस नेता का घटिया बयान, पाकिस्तान से की हिंदुओं की तुलना!

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के शार्प शूटर राशीद मालबारी से अभी पूछताछ की जा रही है, जिसमें कई राज खुलने की संभावना है। अभी तक की पूछताछ में यह भी जानकारी सामने आई है कि साल 2000 में छोटा राजन पर हुए जानलेवा हमले में शार्प शूटर राशीद मालबारी भी शामिल किया। जिसने अपने साथियों के साथ छोटा शकील के इशारे पर छोटा राजन को निशाना बनाया था।

कांग्रेस नेता के पीछे पड़ा 'सरकारी तोता' बताया बड़ा खतरा...

मालूम हो कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का सबसे करीबी और साल 2014 तक भारत में सबसे ख़ास गुर्गा रहा शार्प शूटर राशीद मालबारी साल 2014 में मंगलूरु कोर्ट से बेल जंप कर नेपाल के रास्ते भारत से फरार दुबई चला गया था। वहीँ इसके भागने एक साथ ही पुलिस और जांच एजेंसियों ने इसके खिलाफ लुक आउट और बाद में रेड रेड कार्नर नोटिस जारी किया था। मालाबारी पर 1993 बम ब्लास्ट सहित सैकड़ों मामले दर्ज हैं। वहीँ अबू धाबी में गिरफ्तार किये गये रशीद को अब भारत लाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी देखें-

loading...