Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

सीमा विवाद: राहुल गांधी ने की चीनी राजदूत से मुलाकात?

नई दिल्ली: सिक्किम सीमा पर भारत और चीन की तनातनी के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने चीनी राजदूत से मुलाकात की ख़बरें जोर पकडे हुए हैं। राहुल के चीनी राजदूत से मुलाकात को लेकर आज कांग्रेस प्रवक्ता ने बड़ा बयान दिया है।

बतादें कि भारत चीन का सिक्किम सीमा विवाद के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चीनी राजदूत से मुलाकात की ख़बरें परवान चढ़ी हैं। देशभर की मीडिया में इस तरह की प्रसारित ख़बरों पर आज कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुक गाँधी के विषय में प्रसारित ख़बरें फर्जी हैं। सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि कुछ समाचार चैनल भारत में चीन के राजदूत लियो झाओहुई के साथ राहुल गांधी की कथित मुलाकात की झूठी खबरें दिखा रहे हैं। जबकि ऐसा कुछ नहीं है।

अब ये लोग भी बन रहे हैं आतंकी- गिरफ्तार हुए आतंकी संदीप कुमार शर्मा​

अगर पाकिस्तान के रास्ते ‘कश्मीर’ में घुसा चीन तो क्या होंगे हालात?

प्रवक्ता ने कहा कि न्यूज चैनल ऐसी ख़बरों को बिना तत्थ के आधार पर दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। साथ ही प्रवक्ता आने कहा कि राहुल गांधी को लेकर जिस तरह झूठ प्रसारित किया जा रहा है वह किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा करता है। उन्होंने कहा कि सवाल तो नरेन्द्र मोदी पर उठाना चाहिए जो चीनी सेना के घुसपैठ के बाद भी चीन एक राष्ट्रपति शी जिनफिंग से हंस कर मुलाकात कर रहे हैं।  

loading...