Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

फेसबुक डेटा लीक मामले में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, खतरे में कांग्रेस का भविष्य...

नई दिल्ली: सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक यूजर्स के डेटा लीक होने के मामले में पिछले कई दिनों से भारत में भूचाल मचा है। इस बीच आय दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस क्रम में अब जो नया खुलासा हुआ है, इसमें कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से घिर गई है। बता दें कि कैम्ब्रिज एनालिटिका नाम की एक अंग्रेजी कंपनी पर डेटा चुराने का गंभीर आरोप लगा है।

जिसके बाद अब कैम्ब्रिज एनालिटिका मामले को दुनिया के सामने खोलने वाले व्हिसिल ब्लोअर क्रिस्टोफर विली ने कबूल किया है कि कांग्रेस क्लाइंट थी। इस खुलासे के बाद बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने देश से जो झूठ बोला है उसका पर्दाफाश हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डेटा लीक मामले का खुलासा करने वाले विसलब्लोअर क्रिस्टोफर वाइली ने ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमंस की एक समिति के समक्ष साफ तौर पर कहा कि कैंब्रिज एनालिटिका का एक क्लाइंट कांग्रेस भी रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि, कैंब्रिज एनालिटिका पर फेसबुक के 50 मिलियन यूजर्स की प्रोफाइल को बिना उनकी मंजूरी के चुनावों के नतीजों को प्रभावित करने के लिए प्रयोग करने का आरोप है।

इस नए खुलासे के बाज बीजेपी की ओर से मोदी सरकार के मंत्री, रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश हो गया है। मामले में राहुल गांधी ने पूरे में को झूठ पैलाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उनके झूठ के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी के वो सभी झूठ उजागर हो चुके हैं, जो अब तक बीजेपी द्वारा लगाए गए आरोपों का गलत बता रहे थे।

पहली बार देश से निकला उत्तर कोरिया का सनकी तानाशाह, US से नहीं इस ताकतवर देश के राष्ट्रपति से की मुलाकात- दंग रह गई दुनिया...

क्रिकेट जगह की सबसे बड़ी खबर, ऑस्ट्रेलिया के इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों का करियर चौपट...

बिना इंटरनेट खर्च के पढ़े: देश और दुनिया की अन्य खबरों के लिए डाउनलोड करें APPFACEBOOK और TWITTER से भी जुड़ सकते हैं!

loading...