Breaking News
  • अरुण जेटली ने अमेरिका के वित्त मंत्री के समक्ष उठाया H-1B वीजा मुद्दा
  • पासपोर्ट के लिए अब हिंदी में दे सकेंगे ऑनलाइन एप्लिकेशन, सरकार का फैसला
  • नीति आयोग की बैठक में बोले मोदी- GST देश के लिए ऐतिहासिक कदम
  • जम्मू-कश्मीरः फेसबुक पेज पर फर्जी खबरें पोस्ट करने के आरोप में पेज एडमिन गिरफ्तार
  • ब्रिटेन में 38 भारतीयों को वीजा नियमों का उल्लंघन करने के कारण हिरासत में लिया गया
  • MCDelections2017 में करीब 54 प्रतिशत मतदान- चुनाव आयोग

OMG! चीन के ओबामा को देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान और परेशान....


BEIJING:- ऐसा बहुत से लोगों का मानना है कि इस दुनिया में एक ही जैसी शक्ल के कई लोग मौजूद है।। लेकिन ज़रा सोचिए कि अगर किसी शक्स की शक्ल उसके देश के राष्ट्रपति जैसी हो तो कैसा होगा। यकीनन उसकी तो निकल पड़ेगी।

दरअसल चीन में एक ऐसा खुशनसीब शख्स मौजूद है जिसकी शक्ल हू बहू अमेरिका के कार्यवाहक राष्ट्रपति बराक ओबामा से मिलती है। चीन के 29 वर्षीय सियाओ जिगुआ इस बात को एक इत्तेफाक की तरह मानते हैं जिसने उनकी किस्मत ही बादल डाली।

सियाओ जिगुआ की किस्मत बदलने में उनके दोस्त का बहुत बड़ा हाथ है। इसी दोस्त ने सियाओ जिगुआ की एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड की थी जिसके बाद से ही सियाओ जिगुआ बराक ओबामा के हमशक्ल के रूप में जाने जाते हैं। अपनी इस नई पहचान के बाद सियाओ जिगुआ के पास पैसे की कोई कमी नहीं है।

अपनी इस नई पहचान मिलने के बाद सियाओ जिगुआ ने ‘चीनी ड्रीम’ नाम के टेलीविज़न शो में भाग लिया। इसके बाद मीडिया भी उन्हें तवज्जो देने लगा. कुछ समय बाद वे एक मिनी वेब श्रृंखला का हिस्सा बन गए। इस श्रृंखला के तहत वे राष्ट्रपति ओबामा बनकर महिलाओं के साथ डेट करते थे। पूर्ण रूप से ओबामा कि तरह दिखने के लिए उन्हें एक छोटी सी प्लास्टिक सर्ज़री से गुज़रना पड़ा।

loading...