Breaking News
  • अंडमान के हैवलॉक द्वीप पर 800 टूरिस्टं फंसे, नेवी का रेस्यूंद्र ऑपरेशन
  • राज्यसभा और लोकसभा में नोटबंदी पर हंगामा
  • श्रीहरिकोटा: सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से दूरसंवेदी उपग्रह RESOURCESAT-2A का सफल प्रक्षेपण

OMG! चीन के ओबामा को देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान और परेशान....

BEIJING:- ऐसा बहुत से लोगों का मानना है कि इस दुनिया में एक ही जैसी शक्ल के कई लोग मौजूद है।। लेकिन ज़रा सोचिए कि अगर किसी शक्स की शक्ल उसके देश के राष्ट्रपति जैसी हो तो कैसा होगा। यकीनन उसकी तो निकल पड़ेगी।

दरअसल चीन में एक ऐसा खुशनसीब शख्स मौजूद है जिसकी शक्ल हू बहू अमेरिका के कार्यवाहक राष्ट्रपति बराक ओबामा से मिलती है। चीन के 29 वर्षीय सियाओ जिगुआ इस बात को एक इत्तेफाक की तरह मानते हैं जिसने उनकी किस्मत ही बादल डाली।

सियाओ जिगुआ की किस्मत बदलने में उनके दोस्त का बहुत बड़ा हाथ है। इसी दोस्त ने सियाओ जिगुआ की एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड की थी जिसके बाद से ही सियाओ जिगुआ बराक ओबामा के हमशक्ल के रूप में जाने जाते हैं। अपनी इस नई पहचान के बाद सियाओ जिगुआ के पास पैसे की कोई कमी नहीं है।

अपनी इस नई पहचान मिलने के बाद सियाओ जिगुआ ने ‘चीनी ड्रीम’ नाम के टेलीविज़न शो में भाग लिया। इसके बाद मीडिया भी उन्हें तवज्जो देने लगा. कुछ समय बाद वे एक मिनी वेब श्रृंखला का हिस्सा बन गए। इस श्रृंखला के तहत वे राष्ट्रपति ओबामा बनकर महिलाओं के साथ डेट करते थे। पूर्ण रूप से ओबामा कि तरह दिखने के लिए उन्हें एक छोटी सी प्लास्टिक सर्ज़री से गुज़रना पड़ा।