Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की बजाय बहन को भेज दी प्राइवेट पार्ट की फोटो, फिर हुआ...

NEW DELHI:-  विदेशों का रहन सहन भारत से बिलकुल अलग है। उनका खुलापन भारत से उन्हें अलग बताता है। वहां मां बाप भी अपने बच्चों पर दबाव नहीं डालते है और भारत में इसका उलट ही देखने को मिलता है। लेकिन विदेशों का खुलापन कई बार उनपर काफी भारी पड़ता है। विदेशों में लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से कई सभी बाते शेयर कर लेता है और वहीं लड़कियां भी इन सब मामले में पीछे नही होती है।

लेकिन ज्यादा खुलापन एक लड़के को तब भारी पड़ गया जब लड़के ने अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो अपनी गर्लफ्रेंड को भेजी, लेकिन फोटो गलती से गर्लफ्रेंड की छोटी बहन के पास चली गई। हद तो तब हो गई जब युवती ने उस तस्वीर को पसंद भी कर लिया। जैसे ही युवक को इस बात का अहसास हुआ, वो शर्मिंदा होकर सफाई देने लगा।

जानकारी अनुसार, एक युवक ने अपनी प्रेमिका को थैंक्स गिविंग डे पर अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर भेजी। गलती से यह तस्वीर उसकी गर्लफ्रेंड की छोटी बहन को चली गई। युवक ने पूरी घटना भी ऑनलाइन पोस्ट की है। उसने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को सब बता दिया है, जिसके बाद वो उससे तो नहीं लेकिन अपनी बहन से काफी नाराज है। आपको बता दें कि विदेशों में थैंक्स गिविंग डे मनाया जाता है। इस दिन लोग तरह-तरह से एक-दूसरे को थैंक्स कहते हैं।

इस दिन लवर्स का भी एक-दूसरे को थैंक्स कहने का अपना एक अलग ही अंदाज होता है। युवक ने बताया कि वो और उसकी प्रेमिका 4 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और उसका अपनी प्रेमिका को धोखा देने का कोई इरादा नहीं है।

loading...