Breaking News
  • बैंक खातों को आधार से जोड़ना अनिवार्य: आरबीआई
  • कट्टरता के खिलाफ भारत मजबूत कार्रवाई कर रहा है: सेना प्रमुख बिपिन रावत
  • कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज से बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगी रवाना

आतंकी हमले से फिर दहला अफगानिस्तान

काबुल: अफगानिस्तान के कांधार में एकबार फिर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। सुरक्षाबलों पर हुए इस आतंकी हमले में 12 जवानों की मौत हो गयी है, वही इस वारदात में कई जवान बुरी तरह घायल हैं।   

 

बतादें कि अफगानिस्तान में आतंकियों ने फिर से कहर बरपाया है। यहाँ के कांधार प्रांत के मारुफ़ जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया हुआ है। एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो गुरुवार को दोपहर में कांधार प्रांत के मारुफ़ जिले में सेना पर यह हमला हुआ है। इस आत्मघाती हमले में 12 सुरक्षा कर्मियों की मौत हो गई, वहीँ 4 से ज्यादा सुरक्षा कर्मी घायल बताये जा रहे हैं। घायलों में एक पुलिस प्रमुख भी शामिल है। वहीँ इस आतंकी वारदात की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन तालिबान ने ले ली है।

भारत के खिलाफ डेविड वार्नर ने बनाया ये शानदार रिकॉर्ड...

वहीँ आतंकी घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र में कब्जे में ले लिया है। सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इससे पहले बुधवार को ही अफगानिस्तान के हामिद करजई हवाई अड्डे राकेट से हमला किया गया था।

खुलासा: कुलभूषण जाधव का सौदा करना चाहता था पाकिस्तान?

जिस दौरान वहां अमेरिकी रक्षा सचिव जेम्स मैटिस पहुंचे हुए थे। मालूम हो कि अफगानिस्तान आतंक पीड़ित देशों में से हैं, यहाँ सेना और तालिवान के बीच लम्बे समय से संघर्ष चला आ रहा है।     

यह भी देखें-

loading...