Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

फिर दहला पाकिस्तान: सैन्य शिविर में बड़ा आतंकी हमला, 12 की मौत

इस्लामाबाद: आतंकी की सरजमी बने पाकिस्तान को एकबार फिर उसी आतंक ने डसा है, जिससे वह दूसरों पर हमला करने के लिए पाल रहा है। शनिवार को पाकिस्तान के खैबर पख्तुनख्वा प्रांत के एक सैन्य शिविर में बड़ा आतंकी हमला हुआ है, जिसमें 12 सैनिकों के मारे जाने की ख़बरें हैं।

बतादें कि राजधानी इस्लामाबाद से करीब 300किलोमीटर की दूरी पर स्थित खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के स्वात जिले में एक सैन्य शिविर पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है। यहाँ एक आत्मघाती हमलावर ने शिविर में खुद को उड़ा लिया। इस हमले में सैन्य अधिकारियों समेत 12 की मौत हो गई। वहीँ 13 अन्य लोग घायल बताये जा रहे हैं।

राहुल का मोदी पर हमला, कहा इकलौते पीएम हैं जिनकी बातों का कोई मतलब नहीं होता!

पाक मीडिया में जारी ख़बरों के अनुसार यह हमला शनिवार को सैन्य शिविर के खेल मैदान के पास हुआ था। जिस वक्त वहां दर्जनों सैनिक मौजूद थे। सेना पर हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी तहरीक ए तालिवान ने ले ली है। हमले में घायल हुए सैनिकों को लेकर स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

ऐसी महिलाओं को होता है ब्रेस्ट कैंसर- अपनी जान बचा सकती है आप...

आतंकी घटना के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खकान अब्बासी ने हमले की कड़ी निंदा की है। पीएम ने कहा कि आतंकी हमारे हौसले को कमजोर नही कर सकते हैं। हम लगातार आतंकियों के खिलाफ़ खड़े रहेंगे।

loading...