Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

जापान: वृद्धाश्रम में बड़ा हादसा, कई लोगों की जलकर मौत

टोक्यो: जापान में एक बड़ा हादसा हुआ है। जापान के शहर होक्काईदो में एक वृद्धा आश्रम में आग लगने से 11 लोगों की मौत की खर है। वहीं हादसे के बाद अभी भी बचाव कार्य जारी है। बचाव दल ने आश्रम से कई लोगों को बाहर निकाल लिया है।

बतादें कि जापान की राजधानी टोक्यो के पास शहर होक्काईडो के सापोरो स्थित वृध्दा आश्रम में आग लगने से 11 लोगों की मौत हो गयी है। घटना को लेकर एक एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार जापान प्रशासन होक्काइदो के सापोरो स्थित वृद्धाश्रम के पास से एक युवक ने सूचना दी कि वृद्धाश्रम से धुंआ उठ रहा है जिसके बाद मौके पर पहुंचे बचाव दल ने बचाव कार्य शुरू क्र दिया है।

BUDGET2018: न्यू इंडिया की परंपरा- सांसद के मौत के बाद भी पेश हुआ बजट...

जिस समय यह आग लगी, उस समय केंद्र में कई लोग मौजूद थे। इस घटना में मारे गए आठ पुरूषों और तीन महिलाओं की पहचान नहीं हो सकी है। घटना के बाद जांच टीम को लगा दिया गया है वह जानकारी जुटा रही है कि आखिर आग कैसे लगी है? वहीँ पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जिससे आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

BUDGET 2018: अरुण जेटली का संसद में संबोधन, इन बातों पर सरकार का जोर

घटना को लेकर किसी साजिश की भी आशंका व्यक्त की जा रही है। हालाँकि अभी बुजुर्गो के आश्रम को निशाना बनाने को लेकर प्रशासन जांच के बाद खुलाशा करने की बात रहा है। 

loading...