Breaking News
  • काबूल: PD6 इलाके में डिप्टी सीईओ के घर के पास कार धमाका, 10 लोगों के मारे जाने की खबर
  • सावन का तीसरा सोमवार आज, शिवालयों में भक्तों की लंबी कतार
  • आज शाम 7.30 बजे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का संबंधोन
  • इसरो के पूर्व प्रमुख प्रोफेसर यूआर राव का निधन- पीएम मोदी ने जताया दुख
  • महिला विश्व कप 2017: फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 9 रनों से हराया

बांग्लादेश में कारखाने में भीषण धमाका, 9 की मौत


ढाका: बांग्लादेश के गाजीपुर में एक भीषण धमाके में कई लोगों की जान चली गयी है। यह धमाका एक कपड़ा मिल में हुआ है। धमाके के कारण कारखाने की बिल्डिंग ध्वस्त हो गयी है। अभी तक धमाके में आठ लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। हालात और भी गंभीर हो सकते हैं।

बतादें कि बांग्लादेश के गाजीपुर क्षेत्र में कपड़े के मिल (कारखाने) में भीषण धमाका हुआ है। घटना सोमवार देर रात्रि की है। एक समाचार एजेंसी की माने तो यह विस्फोट मल्टीफैब्स कंपनी के कारखाने में हुआ। जब धमाका हुआ था कंपनी में सैकड़ों कामगार मौजूद थे। धमाका कारखाने के रंगाई वाले भाग में हुआ। एक अधिकारी ने बताया दुर्घटनास्थल से आठ शव बरामद किए गए हैं। वहीँ इस घटना में 50 से ज्यादा लोगों के घायल होने की बात कही गयी है।

धोनी ने तो हद ही कर दी- पहले कभी नहीं हुआ ऐसा, देखिए MS का पूरा रिकॉड

अधिकारी ने बताया कि भाग में धमाका हुआ है वह पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है, सम्भावना है कि वहाँ पर कई लोग फंसे हो सकते हैं। ऐसे में उनके बचने की कम ही उम्मीद है। दमकल एवं नागरिक सुरक्षा मुख्यालय के अधिकारी अताउर रहमान ने बताया कि चार मंजिली इमारत के ग्राउंड और पहली मंजिल आंशिक रूप से ढह गई। अभी तक बचाव कार्य चल रहा है। घटना और धमाके को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं आ पायी है, अधकारी ने कहा कि माले की जांच होगी पहले लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

loading...