Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा चुनाव में 200 सीटों के अंदर सिमट जाएगी एनडीए: चंद्रबाबू नायडू
  • पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हिंसा, दमदम में रो पड़े मतदान अधिकारी
  • गोडसे विवाद पर नीतीश, साध्वी प्रज्ञा का बयान बर्दाश्त से बाहर, पार्टी से निकाला जाए
  • लोकसभा चुनाव: सातवें व अंतिन चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग

श्रीलंका में सोमवार को भी चर्च के पास हुआ धमाका, मिले 87 बम

कोलम्बो: रविवार को ईस्टर के मौके पर श्रीलंका की राजधानी कोलम्बो समेत देश के कई अन्य हिस्सों में भीषण हमले के बाद सोमवार को कोलम्बो में एक और धमाका हुआ। ये धमाका उस समय हुआ जब जांच कर्मी बरामद किए गए एक बम को डिफ्यूज करने की कोशिश कर रहे थे।

नया धमाका भी एक चर्च के पास ही हुआ है, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। हालांकि यह धमका पहले हुए धमाकों के मुकाबले कमजोर बताया जाता है। लेकिन लगातार हो रहे धमाके से इलाके के लोग काफी डरे हुए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख जा सकता है कि धमाके बाद डरे-सहमे लोग इधर उधर भाग रहे हैं।

बताया जाता है कि सोमवार को सेंट एंथोनी चर्च के पास धमाका उस समय हुआ जब सुरक्षाकर्मियों की जांच चल रही थी। बता दें कि रविवार को श्रीलंका के अलग-अलग जगहों पर एक के बाद एक करीब 8 धमाके हुए। इन धामकों में अब तक 290 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है। जबकि 500 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं।

धमाकों के बाद श्रीलंका की सरकार ने कर्फ्यू की घोषणा की है। वहीं दूसरी तरफ जांच एजेंसियां संभावित ठिकानों पर सघन तलाशी अभियान चल रही है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार, श्रीलंका में आज 87 बम बरामद किए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये हमले आतंकियों की करतूत है।

लेकिन अब तक किसी आतंकी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है। जिसके कारण हमलावरों को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। धमाकों के बाद अब तक करीब 20-25 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

loading...