Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

भारत पर एक और हमला हुआ तो पाकिस्तान के लिए हो जाएगी ‘बहुत मुश्किल’

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों का गम आज भी हिंदुस्तानियों समेत दुनिया के अन्य शांतिप्रिय देश के नागरिकों का कलेजा कचोट जाता है। हालांकि इस बीच एक ऐसी खबर आई जिसने आतंकियों के रहबर पाकिस्तान की सांसे हलक में अटका दी है।

इससे पहले बता दें कि पुलवामा हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तानी सरकार ने इस खूंखार आतंकी संगठन के खिलाफ कोई शख्त कार्रवाई नहीं कि है। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान पर भारत समेत दुनिया के अन्य देशों का दवाब बढ़ता ही जा रही है।

इस बीच अमेरिका ने एक बार फिर से पाकिस्तान को कड़ी चेतावी दी है। अमेरिका ने साफ तौर पर कहा कि, पाकिस्तान आतंकी संगठन और खास कर जैश-ए-मोहम्मद व लश्कर-ए-तैयबा के खिलाफ कार्रवाई करें। अमेरिका ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर भारत पर एक और हमला हुआ तो पाकिस्तान के लिए ‘बहुत मुश्किल’ हो जाएगी।

व्हाइट हाउस के एक अधिकारी के अनुसार, हम चाहते हैं कि पाकिस्तान आतंकी संगठन और खासकर जैश और लश्कर पर कार्रवाई करे। हम क्षेत्र में और तनाव नहीं चाहते। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान ने आतंकी गुटों पर ईमानदारी से कार्रवाई नहीं की और भारत पर फिर से हमला हुआ, तो इस्लामाबाद के लिए ‘बहुत मुश्किल’ हो जाएगी।

loading...