Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

संभल जा इमरान! भारत के बॉंड ने दी पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से धारा 370 का अस्तिव अतित होने के बाद जन्नत की आवो हाव बलद चुकी है। लोग यकीन के भरोसे पाबंदियों के बीच आहें भर रहे हैं। आम कश्मीरियों के लिए ये आजादी की सांस है लेकिन पाकिस्तान परस्तों को गुलामी की जंजीर जकड़े जा रही है और इमरान खान की तो हवा निकल गई, हेकड़ी ढीली पड़ गई।

देखिए कि चंद रोज पहले भारत को परमाणु हमले की धौंस दिखाने वाला पाकिस्तान अपनी औकात पर आ गया। भारत को फिर से आतंक की आग में झोंकने की कोशिश कर रहा है। जरा इन तस्वीरों को देखिए...जो पाकिस्तान से आई है...

इनमें बैठे लोग कोई वैज्ञानिक नहीं हैं जो चांद पर जाने की चर्चा कर रहे हैं। बल्कि ये सभी पाकिस्तानी आतंकवादी है जो भारत में घुसपैठ की राह देख रहे हैं। कहते हैं पाकिस्तान ने सीमा पर स्पेशल ब्रिगेड की तौनाती की है, जिनके कंधों पर आतंवादियों को घुसपैठ करानी की जिम्मेदारी है।

हालांकि अब तक ये बातें हवा-हवाई थी, लेकिन अब भारत के राष्टीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने भी इसकी पुष्टि की है कि 370 से बौखलाया पाकिस्तान भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के फिराक में लगा है। डोभाल ने साफ शब्दों में कह दिया है कि पाकिस्तान के पास सिर्फ आतंकवाद ही हथियार है, लेकिन उसे हम कामयाब ही नहीं होने देंगे।

साथ ही डोभाल ने पाकिस्तानी प्रधान और वहां के हुक्ममरानों के मुंह पर जोरदार तमाचा मारते हुए कहा है कि कश्मीर में आम लोग सरकार के फैसले के साथ हैं, आनेवाले वक्त नए अवसर लेकर आएगा क्योंकि धारा 370 कश्मीर के लिए स्पेशल स्टेटस नहीं, स्पेशल भेदभाव था जो अब खत्म हो चुका है।।

loading...