Breaking News
  • गुजरात: 44 बिल्डर्स और फाइनेंसरों के कई ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे
  • सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों की वार्षिक समीक्षा बैठक में वित्त मंत्री, कर्ज देने की प्रक्रिया को ईमानदार बनाएं बैंक
  • उत्तर भारत में मौसम का कहर जारी, हिमाचल में 3 की मौत, बादल फटने से मची तबाही
  • भारत-पाक विदेश मंत्रियों की वार्ता रद्द होने के बाद सार्क बैठक पर संकट

राष्ट्रपति ने पाक पीएम शाहिद की कर दी सरेआम बेज्जती!

काबुल: आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान दुनियाभर में जलील हो रहा है। हालिया घटना में अफगानी राष्ट्रपति अशरफ गनी ने पाकिस्तान के पीएम शाहिद खाकन अब्बासी को बेइज्जत कर दिया। काबुल हमले को लेकर पाक पीएम ने संवेदनाएं जताने के लिए फोन किया था लेकिन सामने से जो हुआ उसका किसी को अंदाजा नहीं था।

एक देश के प्रधानमंत्री के फ़ोन पर पडोसी देश के राष्ट्रअध्यक्ष ने बात करने से मना कर दिया। यह दुनिया की सबसे बड़ी बेज्जती ही है। ऐसे ही कुछ पाकिस्तानी पीएम शाहिद खाकन अब्बासी के साथ हुआ है। हाल ही में अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में हुए आतंकी हमले के बाद अफगान राष्ट्रपति अशरफ गनी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खकान अब्बासी से टेलीफोन पर बातचीत करने से इनकार कर दिया। दरअसल अब्बासी ने शोक मनाने के लिए गनी फोन किया था, लेकिन गनी ने फोन पर बातचीत से मना कर दिया।

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म पद्मावत, यहां से लोग कर रहे है फ्री डाउनलोड

जिसके बाद पाक पीएम का मुंह देखने लायक होगा। असल में आतंकवाद को बढ़ावा देकर पडोसी मुल्कों को जख्म देने वाला पाकिस्तान खुद को बड़ा पाक-साफ़ समझने की कोशिश करता है लेकिन दुनिया पाकिस्तान के उस सच से मुखातिब है जिसके लिए उसे जाना जाता है।

इस एक्टर को पत्नी ने ही कराया गिरफ्तार- जाने क्या है बड़ा कारण...

वहीँ अफगान मीडिया के अनुसार अशरफ गनी ने काबुल में हुए हालिया हमलों से जुड़े सबूत को पाकिस्तानी सेना के साथ साझा करने के लिए अपना एक प्रतिनिधिमंडल इस्लामाबाद भेजा था,लेकिन आतंकवाद को खुला समर्थन देने वाले पाकिस्तान पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा। वह आतंकी के बाद सबूत मांगता है और फिर सबूत मिल जाने के बाद क्या कार्रवाई करता है इसका आज तक नहीं पता चल सका है।

loading...