Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

9 बच्चों को चाकू घोंप कर मार डाला, मिली ऐसी दर्दनाक सजा

बीजिंग: चीन में 9 बच्चों की दर्दनाक हत्या के मामले में एक आरोपी को फांसी की सजा दी गई है। आरोपी पर सेकेंडरी स्कूल के नौ छात्रों की हत्या छुरा घोंपकर करने का आरोप है। चीन के शान्शी प्रांत में यह हमला अप्रैल महीने में हुआ था जिसमें 9 बच्चों की मौत के अलावा 11 अन्य घायल भी हुए थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी को गुरुवार को फांसी दी गई है। बताया जाता है कि झाओ जेवेई द्वारा मिजही के एक हाई स्कूल में 27 अप्रैल को किए गए हमले के मामले में एक अदालत ने उसे मौत की सजा सुनाई थी। आरोपी को 9 हत्याओं का आरोप साबित होने के बाद कोर्ट ने आरोपी के लिए कड़ी सजा का ऐलान किया था जिस पर आज अमल किया गया है।

पुलिस की गाड़ी में लड़की के साथ ये क्या हो रहा है...

रिपोर्ट के अनुसार कोर्ट ने कहा कि आरोपी ने अपना अपराध कबूल करते हुए माना था कि उसने अपने स्कूली दिनों में उसे धमकाए जाने के एक मामले से गुस्सा होकर इस तरह के नरसंहार की घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि सर्वोच्च न्यायालय ने आरोपी के अपराध को देखते हुए उसकी मौत की सजा मंजूर की थी।

BJP विधायक संगीत सोम के घर पर हमला, गोलीबारी के बाद ग्रेनेड भी फेंका

कोर्ट के अनुसार आरोपी का अपराध बेहद ही घिनौना था और वारदात को अंजाम देने का तरीका भी काफी क्रूर था, इसलिए उसे मौत की सजा दी गई। बता दें कि आरोपी ने उस वक्त वारदात को अंजाम दिया था जब 12 से 15 साल बच्चे अपनी क्लास से निकल रहे थे।

लड़के घर किताब लेने गई लड़की पर टूटा VHP का कहर, ‘गुंडों’ के आगे नतमस्…

loading...