Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

कोर्ट से ही गिरफ्तार हुए पूर्व प्रधानमंत्री, 7 साल जेल की सजा

इस्लामाबाद: हालिया आम चुनाव से पहल भ्रष्टाचार के मामले में उलझने के बाद प्रधानमंत्री की कुर्सी गंवा चुके पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए मुश्किलों का दौर खत्म होता नहीं दिख रहा है। दरअसल, अल-अजीजिया मामले में शरीफ को सात  साल जेल की सजा मिली है।

हालांकि फ्लैगशिप मामले में अदालत ने शरीफ को बरी कर दिया लेकिन अल-अजीजिया मामले में दोषी करारा दिए जाने के बाद उन्हें कोर्ट से ही हिरासत में ले लिया गया। पूर्व प्रधानमंत्री के खिला पाकिस्तान की एक भ्रष्टाचार निरोधक अदालत ने यह फैसला सुनाया है।

31 साल छोटी लड़की के साथ शादी कर रहे हैं व्लादिमीर पुतिन, दो बच्चों की…

गौरतलब हो कि इस्लामाबाद स्थित जवाबदेही अदालत के जज मुहम्मद अरशद मलिक ने शरीफ के खिलाफ फ्लैगशिप इनवेस्टमेन्ट और अल-अजीजिया मामलों में सुनवाई पूरी होने के बाद पिछले हफ्ते अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था, जिसका ऐलान आज किया गया है।

एक चमत्कार ने बचा ली जवानों की जान, नहीं होता तो मारे जाते सभी 35 

तीन बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रह चुके नवाज शरीफ के खिलाफ भ्रष्टाचार के बचे हुए दो मामलों के निपटारा करने के सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार का समय मुकरर किया था। इससे पहले रविवार को लाहौर से इस्लामाबाद पहुंचे शरीफ ने कहा था कि उनकी अंतरात्मा साफ है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच में खेलेगा ये 7 साल का लेग स्पिनर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसरा कोर्ट जाने से पहले शरीफ ने इस्लामाबाद में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ विशेष बैठक की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उनकी अंतरात्मा साफ है और उन्हें किसी बात का डर नही है। उन्होंने कहा था कि मैंने कुछ ऐसा नहीं किया है जिसके कारण मुझे अपना सिर झुकाना पड़े।

loading...