Breaking News

मोसुल में मना जीत का जश्न: 39 लापता भारतीयों की खोज फिर हुयी शुरू

बगदाद: ईराक के प्रमुख शहर मोसुल में इराकी सेना ने आतंकी संगठन आइएस को उखाड़ फेंक दिया है। जिसकी घोषणा इराकी पीएम हैदर-अल-आबादी ने की। वहीँ मोसुल के आइएस के खात्मे के साथ ही लापता भारतीयों की भी खोज शुरू हो गयी है।

खतरनाक आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आइएस) की जड़े लगातार कमजोर हो रही है। इराकी सेना और इराकी पीएम ने दावा कर कहा है कि उन्होंने मोसुल शहर को आइएस के आतंकियों से आजाद करा लिया है। पीएम हैदर अल-अबादी ने घोषणा कर कहा की मोसुल शहर को आइएस के चुंगल से आजाद करा लिया गया है।

एक महिला के इतने बच्चे- जानकर हैरान हो सकते हैं, लेकिन यहां तो हर...

अबादी ने अपने संबोधन में कहा कि मैं पूरी दुनिया के समक्ष आईएस के आतंकवाद के खात्मे का ऐलान करता हूं, जिसका उन्होंने तीन साल पहले यहां आगाज किया था। आइएस आतंकी संगठन ने मोसुल साल 2014 में कब्जा कर लिया था, जिसके बाद से उनका राज चलता था।

"रूम पर नहीं थी गर्लफ्रेंड, मैंने बाथरूम में नहा रही उसकी दोस्त के साथ बना लिए संबंध"​

चौतरफा घिरे लालू यादव: अब नहीं रहा कोई भी बचाव का रास्ता!

वहीँ मोसुल के आजाद होने के साथ ही साल 2014 में  गायब हुए 39 भारतीयों को खजने का भी कम शुरू हो गया है। साल 2014 में इन्हें किडनैप कर लिए गया था। बताया जा रहा है कि आइएस के आतंकियों ने इन्हें किडनैप कर रखा था। वहीँ मोसुल की आजादी के साथ ही इन भारतीयों के मिलने की संभावना भी जाग गयी है।  

 

loading...