Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

चुनावी रैली में आत्मघाती हमला, दिग्गज नेता और उम्मीदवार समेत 14 की मौत

पेशावर: चुनावी रली में हुए आत्मघाती हमले में उम्मीदवार समेत 14 लोगों की मौत की खबर ने पूरे देश को सन्न कर दिया। यह हमला पाकिस्तान के पेशावर में हुआ, जिसमें अवामी नेशनल पार्टी के उम्मीदवार समेत 14 की मौत हो गई  जबकि अन्य करीब 50 से अधिक लोगों घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार बीती रात अवामी नेशनल पार्टी की रैली के दौरान हमला हुआ है। हमले में पार्टी वरिष्ठ नेताओं में शुमार हारुन अहमद बिलौर की भी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पेशावर खैबर पख्तूनवा प्रांत में पड़ता है जहां आवामी नेशनल पार्टी सत्ता में है, पाकिस्तान में 25 जुलाई को होने वाले चुनाव से पहले इस हमले में सभी लोगों को हैरान कर दिया है।

कितना बदल गई हैं कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे, कटवाने पड़े बाल

हमले में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हमले की जिम्मेदारी अब तक किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली है। हालांकि पुलिस इस बता का पता लगाने के लिए जांच कर रही है कि इस हमले में किसका हाथ है। पुलिस के अनुसार यह हमला आत्मघाती था जो हारुन अहमद बिलौर को निशाना बना कर किया गया।

आपको बता दें कि हारुन अहमद बिलौर एएनपी के वरिष्ठ नेता बशीर अहमद बिलौर के बेटे थे, इससे पहले हारुन अहमद बिलौर के पिता की मौत भी एक बम धमाके में हुई थी, जब वह साल 2012 में पार्टी मीटिंग कर रहे थे।

BJP ने कांग्रेस के साथ ABP न्यूज पर भी बोला सीधा हमला, जारी है बवाल

तो इस तरीके से JK में फिर से सरकार बना सकती है बीजेपी?

 

loading...