Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

OMG: 13 दिन से पानी के बीच गुफा में फंसे हैं कोच समेत 12 खिलाड़ी, 1 महीने बाद ही निकल सकते हैं

बैंकॉक: यहां थाईलैंड से एक हैरान कर देने वाला मामला सामना आया है। बताया जायाता है कि एक गुफा में अंडर-16 फुटबॉल टीम के कोच के साथ 12 बच्चे फंसे हुए हैं। ये सभी लोग पिछले कई दिनों से इसी गुफा में फंसे है, जिनका पता करीब सप्कताह भर के बाद लगा है। वहीं इस गुफा से बाहर निकलने में एक महीने का समय लग सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये सभी लोग इस गुफा में बाढ़ के कारण फंसे हुए है, हालांकि यहां अच्छी खबर है कि ये सभी लोग जिंदा है, जिन्हे सुरक्षित बाहर निकालने के लिए राहत और बचाव कार्य जारी है। बचाव कार्य में लगी सेना की टीम के अनुसार इन्हें बाहर निकलने के लिए या तो तैराकी सिखनी होगी या फिर बाढ़ के पानी के उतर जाने तक का इंतजार करना होगा और इसमें महीनों भी लग सकते हैं।

दिल्ली के एक घर से मिली 11 लाशें, सामने आया अंदर तक हिला देने वाला VIDEO

रिपोर्ट के अनुसार, थाईलैंड की नेवी सील के सामने बाढ़ के बढ़ते जलस्तर के बीच फंसे हुए लोगों के लिए खाद्य सामान पहुंचाना है। सेना के अनुसार बच्चों के लिए खाना भेजने की दिशा में कार्य चल रहा है। बताया जाता है कि फंसे लोगों को कम से कम चार महीने तक के लिए खाद्य सामान पहुंचाने की तैयारी चल रही है।

7 पिस्टन के साथ गिरफ्तार हुआ दो राष्ट्रीय स्तर का कबड्डी खिलाड़ी, कुल 10 लोग

खबरों के अनुसार, इस गुफा को टैम लुंग गुफा के नाम से जानते है, जो बाढ़ के समय हमेशा पानी से भर जाता है। बताया जाता है कि बाढ़ का पानी सितंबर या अक्टूबर के महीने तक जमा रहता है। गुफा में फंसे हुए लोगों को बचाने के लिए गुफा में भरे हुए पानी को पंप की मदद से बाहर निकालने की भी कोशिशें भी की जा रही हैं, लेकिन इस कार्य में अधिक सफलता नहीं मिल रही है।

मीडिया रिपोर्ट के हावाले से दावा किया जा रहा है, फुटबॉल की यह टीम करीब 13 दिनों से लापता है, जिसके गुफा में फंसे होने की जानकारी सोमवार को गोताखोर ने लगाया है। अपने बच्चों की जीवत होने की खबर मिलने के बाद बच्चों के परिजन खुश है, लेकिन फिलहाल उनकी ये खुशी अधुरी है, जिसे पूरी करने के लिए सेना का प्रयास जारी है।

37 साल की एक्ट्रस के पति ने ही इंटरनेट पर डाल दिए प्राइवेट फोटोज!

loading...