Breaking News
  • छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान में 3:45 बजे तक 49.12 फीसदी वोटिंग
  • पीएम मोदी ने वाराणसी-हल्दिया राष्ट्रीय जलमार्ग देश को समर्पित किया
  • अफगानिस्तानः राजधानी काबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ था अपहरण, 30 घंटों तक रखा था भूखा!

लॉस एंजेलिस:  हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस डेजी मैकक्रैकिन इन दिनों काफी चर्चा मे बनी हुई हैं। खबरों के अनुसार, मैकक्रैकिन का अपहरण करने वाले तीन संदिग्धों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जी हां, 3 जुलाई को किए गए अपहरण के लिए पुलिस ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि बीते 3 जुलाई को कीथ स्टीवार्ट ,जोंटी जोंस नाम के व्यक्तियों और एंबर नील नाम की एक महिला ने अभिनेत्री डेजी मैकक्रैकिन का अपहरण कर लिया था। मैकक्रैकिन के साथ ही इन तीनों ने एक्टर जोसेप कापोन का भी अपहरण किया था। जिस समय यह घटना हुई उस समय यह दोनों स्टार अमेरिका के लॉस एंजलिस में मौजूद थे।

अमेरिका में लिए गए एक डिसीजन ने, बदल दी रणवीर सिंह की पूरी जिन्दगी

मिली जानकारी के मुताबिक, लॉस एंजलिस काउंटी जिला के अटॉर्नी ने बताया कि एक्ट्रेस डेजी मैकक्रैकिन और एक्टर जोसेप कापोन को उनके घर से दो व्यक्ति कीथ स्टीवार्ट, जोंटी जोंस और एंबर नील नाम की एक महिला ने मिल कर उनका अपहरण कर लिया था। बता दें कि, एक्ट्रेस डेजी मैकक्रैकिन हॉलीवुड फिल्म 'हैलोविन', 'लव एंड सुसाइड' और 'द अनसीन' में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों के दिलों को जीत चुकी हैं।

इस अपहरण को लेकर बताया जा रहा है कि अपहर्ताओं ने कैपोन को एक बाथटब में 30 घंटों तक भूखा रखा। इसके साथ ही अपहर्ताओं ने कैपनो की जान को बचाने के लिए मैकक्रैकिन से 10,000 डॉलर की मांग की। पैसों के लिए उन्होंने मैकक्रैकिन को कार में बैठाकर कई बैंको के चक्कर भी लगवाए। बता दें कि, जब अपहर्ताओं को रुपये मिल गए तो उन्होंने मैकक्रैकिन को उनके घर वापस छोड़ दिया। इसके बाद मैकक्रैकिन ने ही पुलिस को इसकी जानकारी दी और फिलहाल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कपिल शर्मा के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म, उनके दुश्मन निभाएंगे उनका कैरेक्‍टर

REPORT BY: ANKITA SINGH     

loading...