Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

दुनिया की सबसे काली महिला की हैरान करने वाली सच्चाई!

मुंबई: आम तौर पर लोगों के मन में ऐसी धारणा बनी होती है कि खूबसूरत दिखने के लिए गोरा होना जरूर है। अपने आप को और खासकर अपने चेहरों को गोरा और सुनहरा दिखाने के लिए कई लोग कई तरह के उपाय भी करते हैं। दरअसल लोग ऐसा सोचते हैं कि दुनिया में चर्तित होने के लिए खूबसूरती और गोरा चेहरा जरूर है।

लेकिन आज आपको एस सच बता रहे हैं, साथ आप कुछ ऐसी तस्वीरें भी देख रहे हैं जिससे आपके मान से गोरा होने की ख्वाइस भी खत्म हो सकती है। क्योंकि ये तस्वीर इस बात का सबूत है कि चर्चित और कामयाब होने के लिए गोरा होना जरूरी है, बल्कि काले और अति काले लोग भी चर्चित और स्टार बन सकते हैं।

VIDEO: देखदे ही देखते स्टार बन गया ऑफिसर पॉन्चो नाम का यह कुत्ता, जाने क्या है पूरी सच्चाई

इस तस्वीर में दिख रही यह महिला कोई आम महिला नहीं बल्कि साउथ सुडान की मॉडल न्याकिम गैटवेच हैं। जिनकी पहचान दुनिया की सबसे काली महिला या मॉडल के तौर पर की जाती है। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और इनकी चर्चा का मुख्य कारण भी इनका डार्क स्किन ही है।

हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी आगे निकल चुकी है यह पंजाब की पटाखा!

हालांकि ऐसा नहीं है कि न्याकिम गैटवेच की चर्चा सोशल मीडिया या इंटरनेट पर पहली बार हो रही है, बल्कि इनके साथ ऐसा अक्सर होता रहता है। दरअसल, गैटवेच जब भी अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो वे वायरल होने लगती है। वहीं आपको बता दें कि न्याकिम गैटवेच को उनकी डार्क स्किन की वजह से ही लोग उन्हें ‘क्वीन ऑफ डार्क’ भी कहते हैं।

22 साल की इस एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, इंटरनेट पर आग रहा रही है तस्वीरें

आम तौर पर कई लोग अपने डार्क स्किन की वहज से परेशान रहते हैं, जबकि गैटवेच का मानन है कि वह अपने डार्क स्किन के सथ काफी खुश हैं। इतना ही नहीं गैटवेच इसे अपने लिए भगवान की ओर से दिया गया विशेष वरदान बताती है। गैटवेच के अनुसार उन्हें यह रंग भगवान ने दिया है जिससे वह खिलवाड़ नहीं कर सकती।

loading...