Breaking News
  • 21 जून को देश समेत दुनिया के अन्य देशों में अनंतराष्ट्रीय योग दिवस
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर देहरादून में पीएम मोदी ने करीब 55 हजार लोगों के साथ किया योग
  • अलग-अलग जगहों पर लगे योग शिविर में शामिल हुए नेता और मंत्री
  • कोटा में दो लाख लोगों को 90 मिनट योग सिखाकर बाबा रामदेव ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

प्रियंका चोपड़ा के लिए दो-दो बुरी खबर, 'इंडियन नेशनलिस्ट्स' को प्रियंका ने बताया आतंकी...

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कामयाब अभिनेत्री के तौर पर उभरी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों देश से ज्यादा विदेशों में ही समय बिता रही है। हालांकि इस बार प्रियंका के लिए देश और विदेश दोनों जगहों से बुरी खबर है। दरअसल एक ओर खबर है कि 'क्वांटिको 3' की खराब रेटिंग की वजह से ये शो जल्द ही बंद हो सकता है।

वहीं दूसरी ओर हाल ही में एक जून को ऑनएयर हुए एक एपिसोड को लेकर भारी हंगामा मचा है। जिसके बाद लोग ट्विटर पर #ShameonyouPriyankaChopra हैशटैग के तहत प्रियंका की आलोचना करते नहीं थक रहे। आपको बता दें कि प्रियंका के लिए लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर है कि पैसे और सफलता में अंधी हो चुकी प्रियंका चोपड़ा भारत देश की छवि खराब करने का काम कर रही है।

एक ही BF की दिवानी थी दो लड़कियां, पुलिस ने मुंबई लोकल से रंगे हाथों दबोचा

आपको बता दें कि जिस एपिसोड को लेकर हंगामा मचा है उसमें कुछ ऐसा दिखाया गया है, जैसे कि न्यूयॉर्क को परमाणु बम से उड़ाने की साजिश की खबर मिलती है, जिसके बाद बाद सभी लोगों को शक पाकिस्तान की ओर जाता है, क्योंकि इस दौरान यहां भारत और पाकिस्तान के बीच शांति वार्ता होनी है। इसी बीच आतंकी हमले के संदेह में एक शख्स को पकड़ा जाता है, जिसके पास से रुद्राक्ष की माला मिलती है।

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय महिलाओं ने किया बेहद खराब प्रदर्शन, रिजल्ट जान रह जाएंगे हैरान!

इसी दौरान शो में एलेक्स पैरिश नामक एफबीआई एजेंट के रोल निभा रही प्रियंका चोपड़ा कहती है कि ‘इंडियन नेशनलिस्ट हैं जो यहां हमला कर पाकिस्तान को बदनाम करना चाहता हैं’। हालांकि प्रियंका ने ये बाद अपने शो के लिए कही हैं, लेकिन इसके बाद भी लोगों को ऐसा लगता है कि इससे दुनिया भर में शांति प्रिय देश भारती की छवि खराब हो सकती है, जिसके कारण लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।

इस इंडियन खिलाड़ी ने की पड़ोसी से शादी, 12 साल की उम्र ही हाशिल किया था ब्लैक बेल्ट

loading...