Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

समुद्री लुटेरे जैक स्पेरो की इतनी बुरी हालत देख, लोगों को लगा सदमा, नही कर पाए यकीन!

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड में अपने डॉयलाग और एक्टिंग के दम पर सबके दिलों मे जगह बनाने वाले एक्टर जॉनी डेप इन दिनों काफी चर्चा मे बने हुए हैं। समुद्री लुटेरों की बखूबी एक्टिंग करने वाले जैक स्पेरो उर्फ जॉनी डेप काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे जिसकी वजह से उनका शरीर बिलकुल कमजोर लग रहा था।

लोगों के जुबान पर रहने वाली फिल्म ‘पायरेट्स ऑफ केरेबियन’ के जैक स्पेरो फिलहाल एक बार फिर से कैमरा के सामने लौट आएं हैं और वो पूरी तरह से स्वस्थ भी हो गए हैं। लेकिन इसके बावजूद उनको देखकर हर कोई हैरान है। लोग उनको पहचान भी नही पा रहे हैं।

जन्मदिन की पार्टी में जब धोनी ने किया ये काम, तो विराट के बजाय अनुष्का दिखी नाराज!

55 वर्षीय जॉनी जो अक्सर लंबी-लंबी दाढ़ी, मूछ और बालों से पहचाने जाते थे वो इन दिनों बिलकुल कमजोर दिखाई दे रहें हैं। जी हां, हाल ही में हॉलीवुड स्टार जैक स्पेरो की कुछ फोटो सामने आई जिसे देखकर उन्हें कोई पहचान नही पाया। वो इन फोटोज मे काफी कमजोर और "बीमार" दिखाई दे रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, जॉनी डेप ने ये फोटो सेंट पीटर्सबर्ग में एक फोर सीजन होटल में अपने प्रशंसकों के साथ खिंचवायी है। अगर आप डेप की पहले और अब हाल की फोटो देखेंगे तो आप देख पाएंगे कि जॉनी डेप पहले के मुकाबले कितने ज्यादा दुबले-पतले हो चुके हैं।

टेबल पर चढ़कर अक्षय ने किया इस एक्ट्रेस के साथ डांस, साथ ही किया ये खास काम!

सोशल मीडिया पर सामने आई इन फोटो को जॉनी डेप के एक प्रशंसक ने फेसबुक पर शेयर किया है। साथ ही उसने लिखा है कि 'मुझे लगता है कि मेरा हीरो बीमार दिखता है।' बता दें कि, हाल ही में समुद्री लुटेरों के हीरों जॉनी डेप अपने बैंड, द हॉलीवुड पिशाच के प्रदर्शन के लिए रूस में थे। जिस फोटो पर बीमार, कमजोर और पतला जैसे कमेंट आएं हैं इन फोटो में डेप धूप का चश्मा और बेसबॉल टोपी पहने हुए दिख रहें हैं।

विवेक ने कही मीडिया से एक अनोखी बात, दिव्यांका भी सुनकर हुई शॉक्ड!

REPORT BY: ANKITA SINGH  

loading...