Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

प्रियंका बोलीं, 90 प्रतिशत आपकी हूं लेकिन 10 प्रतिशत में आपकी जरूरत नहीं!

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी प्रियंका चोपड़ी अपरनी सगाई और शादी को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा में हैं। इस बीच पिछले दिनों मीडिया ने कनफर्म कर दिया कि प्रियांका चोपड़ा ने अपने जन्मदिन पर अमेरिकन सिंगर निक जोनस के सथ सगाई कर ली है और नीक के जन्मदिन पर इन दोनों की शादी होने वाली है।

हालंकि अब से पहले प्रियंका और निक ने इस तरह की चर्चाओं पर कभी खुलकर कोई बयान नहीं दिया, लेकिन अब सोमवार को एक कार्यक्रम में शामिल हुई प्रियंका ने सगाई की चर्चाओं पर मजे लेने वालों को करारा जवाब देते हुए कहा कि मैं एक लड़की हूं और मेरी भी निजी जिंदगी है जिसे मैं अपने तक ही सीमित रखना चाहती हूं।

देखिए, कांग्रेस नेता की दो बेटियां हैं बॉलीवुड की HOT एक्ट्रेस

कार्यक्रम के दौरान प्रियंका ने कहा कि मेरी निजी जिंदगी लोगों के लिए नही है और और न ही मैं ऐसा चाहती हूं की लोग मेरी हर बात जाने। उन्होंने कहा कि, मेरी पूरी लाइफ और खासकर पर्सनल लाइफ पब्लिक के लिए नहीं है। प्रियंका ने कहा कि, मेरी 90 प्रतिशत लाइफ भले ही पब्लिक के लिए हो, लेकिन 10 प्रतिशत लाइफ मेरे खुद के लिए है।

मछुआरे के जाल में फंसी चमत्कारी मछली, 5.5 लाख में बिका

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि, मैं एक लड़की हूं और मेरी निजी जिंदगी भी है और मेरा हक बनता है कि मैं इसे अपने तरीके से बिताऊ और अपने तक ही सीमित रखूं। आपको बता दें कि प्रियंका की सगाई को लेकर मीडिया काफी दिनों तक चर्चा जारी रहने के बाद कुछ समय से थमी थी, लेकिन अब प्रियंका के इस बयान के बाद चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से गर्मा गया है।

यहां देखिए प्रियंका HOT वीडियो!

loading...