Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

10 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ लिवइन रिलेशन में रहने लगी यह 35 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस ?

न्यूयॉर्क: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धमाल मचा चुकी देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत से अधिक विदेशों में ही धमाका कर रही है। लेकिन प्रियंका का धमाका चाहे किसी भी देश में हो इसकी गुंज भारत तक आही जाती है। अभी पिछले दिनों प्रियंका की चर्चा तब जोरो पर थी जब वह अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ भारत में थीं।

भारत में प्रियंका अपनी मां और कथित बॉयफ्रेंड अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ मुंबई में सैर-सपटा और डिनर करती भी दिखीं, वहीं प्रियंका निक के साथ बाहों में बाहे डालकर मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी से जुड़ी पार्टी में भी पुहंची थी, इन सभी बातों से प्रियंका और निक के बीच नजदीकियों का अंदाजा लगया जा सकता है।

रेप के मामले मे, शादी वाले दिन ही इस एक्टर को मिली जमानत

वहीं अब हाल के दिनों प्रियंका अमेरिका में हैं जहां उनहोंने वह अपने निक जोनस और उनके परिवार के सदस्यों के साथ 4 जुलाई को अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस मनाया। खबरों के अनुसार, निक और प्रियंका ने निक के भाई जो और उनकी मंगेतर के साथ यहां साइकिल चलाई भी चलाई। इतना ही नहीं इसके बाद प्रियंका आतिशबाजी देखने के लिए निक के परिवार की निजी छत पर भी गई।

रिपोर्ट के अनुसार, निक ने अपने बड़े भाई की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि परंपरा जारी है। उनके छोटा भाई फ्रेकी भी फोटो फ्रेम का हिस्सा थे। वहीं प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अमेरिका को 4 जुलाई यानी स्वतंत्रता दिवस की बधाई भी दी, जिसके बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका ने अमेरिकी स्वतंत्राता दिवस मनाया।

मां ने ही कराया पुलिस से बेटी का बलात्कार और 2.5 लाख में बेचा, खरीदने वाले ने भी...

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका निक उनके परिजनों के साथ दिखीं हैं, इससे पहले वह पिछले महीने न्यू जर्सी में निक की चचेरी बहन रेचल तम्बुरेली की शादी में गईं थीं। वहीं मीडिया में ऐसी खबरें पहले ही आ चुकी है कि निक ने प्रियंका से लिवइन रिलेशन में रहने के बारे में पूछा था?

तो क्या निक और प्रियंका लिवइन रिलेशन में रहने लगे? हालांकि फिलहाल इस संबंध में कोई अहम जानकारी नहीं है और न ही प्रियंका या निक ने लिवइन रिलेशन को लेकर कोई आधिकारिक बयान दिया है!

इसे भी देखिए!

loading...