Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

स्कर्ट उठाने की कोशिश कर रहा था ये मशहूर अभिनेता, अब कर रहा है ये काम

नई दिल्ली:- दिग्गज अमेरिकी अभिनेता मोर्गन फ्रीमैन का कहना है कि उन्होंने महिलाओं के लिए असुरक्षित कामकाजी माहौल नहीं बनाया और उन्होंने किसी का यौन उत्पीड़न नहीं किया। मोर्गन पर आठ महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, अपने पब्लिशिस्ट स्टेन रोजेनफील्ड के जरिए शुक्रवार को मॉर्गन ने एक बयान जारी किया।

बयान में कहा गया है, "मैं इससे टूट गया हूं कि गुरुवार की मीडिया रिपर्टों ने 80 साल के मेरे जीवन को एक झटके में ही खोखला कर दिया।"

उन्होंने कहा, "दुर्व्यवहार और उत्पीड़न की शिकार सभी पीड़िताओं का हक बनता है कि उनकी बातें सुनी जाएं और हमें उनकी बातों को सुनने की जरूरत है। लेकिन यौन उत्पीड़न की भयावह घटनाओं को मजाक के तौर पर कही गई बातों के संदर्भ में लेना सही नहीं है।"

मॉर्गन ने कहा, "मैं स्वीकार करता हूं कि मैं ऐसा शख्स हूं जो मानता है कि अपने आसपास के पुरुषों, महिलाओं की तारीफ कर उन्हें सहज महसूस कराना चाहिए। इसके लिए, मैं अक्सर महिलाओं के साथ मजाक करता था और उनकी तारीफ करता था, जिसे मैं हल्के-फुल्के अंदाज में किया गया मजाक मानता हूं।"

ऑस्कर विजेता अभिनेता ने कहा कि हालांकि, उन्होंने किसी को जानबूझकर असहज या परेशान नहीं किया, फिर भी उन्होंने गुरुवार को माफी मांगी और वह माफी मांगते रहेंगे।

मॉर्गन ने कहा, "मैं यह भी स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मैंने असुरक्षित कामकाजी माहौल नहीं बनाया। मैंने महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया। मैंने सेक्स के बदले नौकरी देने या तरक्की देने की पेशकश नहीं की। मेरे बारे में ऐसी कोई भी बात पूरी तरह झूठी है।"

सीएनएन ने एक रिपोर्ट में कई महिलाओं ने 80 वर्षीय अभिनेता द्वारा यौन उत्पीड़न करने की घटनाओं के बारे में बताया है। इन महिलाओं में पत्रकार भी शामिल हैं।

आरोपों के मद्देनजर स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड (एसएजी) यह निर्धारित करने की प्रक्रिया में है कि क्या उसके लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार को हासिल कर चुके अभिनेता के संबंध में कोई कार्रवाई जरूरी है?

loading...