Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

शादी से पहले प्रियंका और निक के बच्चे की चर्चा!

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने हॉटनेस और सूबसूरती का सुगंध फैला रही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की चर्चा अक्सर किसी न किसी बात को लेकर होती रही है। इस क्रम में पिछले दिनों खबर आई कि प्रियंका ने 18 जुलाई को अपने बर्थडे वाले दिन ही अमेरिकन सिंगर निक जोसन के साथ सगाई कर ली है।

इसके बाद अब खबर है कि 16 सिंतबर निक के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ी शादी के बंधन में भी बंधने वाली है। गौर हो कि अभी सगाई और शादी की चर्चा ही चल रही है और प्रियंका-निक के बच्चे की चर्चा भी शुरू हो चुकी है। इससे पहले आपको बता दें कि मीडिया में ऐसी खबर है कि सगाई करने के बाद प्रियंका और निक हाल ही में रॉयल कपल प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल से मिलने भी पहुंचे थे।

इन दो एक्ट्रेस के बीच कपड़े उतारने की प्रतियोगिता में जलकर खाक हुआ इंट…

वहीं मेगन ने प्रियंका के बच्चे के बारे में भी कुछ अहम बातें कही हैं। बता दें कि रॉयल कपल प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की शादी भी हाल ही में हुई है, इसी शादी में प्रियंका चोपड़ा को खास निमंत्रण मिला था और शादी के कुछ दिन पहले से लेकर शादी के बाद तक प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल के साथ प्रियंका भी चर्चा में बनी रही थी।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा प्रिंस हैरी की मेगन मार्कल की काफी करीबी बताई जाती है। इन दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है। अब खबर है मेगना भी प्रियंका की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। मेगन के अमनुसार, प्रियंका एक का व्यक्तित्व शानदार है और निक उनके लिए बेस्ट पर्सन हैं। मेगना को उम्मीद है कि प्रियंका और निक के बच्चे भी जल्द होंगे और वे काफी अनोखे, गॉरजस और टैलंटेड होंगे।

सालों बाद सामने आई मिस इंडिया रही यह HOT एक्ट्रेस, देखकर दंग रह जएंगे!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेगन का मानना है कि प्रियंका और निक हॉट कपल हैं, जिनकी बॉन्डिंग और शादी के बाद और भी शानदार होगी। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने कथित बॉयफ्रेंड निक के साथ भारत भी आ चुकी हैं। यहां उन्होंने निक को अपनी मां और कुछ करीबी दोस्तों से मुलाकाता भी करा चुकी हैं, इसी दौरान से दोनों के बीच रिश्तों की चर्चा चरम पर है।

इसे भी देखिए!

loading...