Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

ब्रेकअप के बाद अचानक हुई जस्टिन बीबर की सगाई पर, एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना ने दिया ये रिएक्शन!

लॉस एंजेलिस: अपनी गानों के जरिए लोगों के दिलों मे बसने वाले मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर इन दिनों काफी चर्चा मे चल रहें हैं। खबरों के अनुसार, कई लड़कियों का दिल तोड़ते हुए उन्होंने हैली बाल्डविन से सगाई कर ली है। जी हां, 24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन ने आखिकर अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली।

2016 से हैली को डेट कर रहे जस्टिन ने यह शुभ काम बहुत ही खास तरीके से किया। जानकारी के मुताबिक, 7 जुलाई को बहामास ट्रिप के दौरान दोनों को एक रेस्तरां में देखा गया था। जब वहां मौजूद सभी लोग जब डांस कर रहे थे तब सिंगर जस्टिन बीबर ने सिक्योरिटी गार्ड्स से कहा कि अभी कुछ स्पेशल होने वाला है। इसके बाद एकदम से जस्टिन अपने घुटनों के बल बैठ गए और हैली को प्रपोज  कर दिया इसके प्रपोजल के बाद अब दोनों के सगाई की खबर आई है।

कैंसर से लड़ते हुए, सोनाली का पहला नया लुक आया सामने, देखकर रह जाएंगे हैरान

दो साल के इस रिलेशनशिप में जस्टिन और हैली के बीच काफी उतार चढ़ाव आए। दरअसल, खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है लेकिन इसी बीच अचानक आई इस सगाई की खबर के बाद अब इनका रिश्ता पक्का हो गया है। जस्टिन ने सगाई की खबर बताने के साथ ही अपनी और हैली की एक खूबसूरत ब्लैक एंड व्हॉइट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। 24 साल के जस्टिन बीबर की 21 साल की मंगेतर हैली बाल्डविन के साथ की फोटो को लोग बहुत पसन्द कर रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए जस्टिन ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, 'मैं कुछ भी कहने से पहले थोड़ा इंतजार करना चाहता था. लेकिन बातें जल्दी फैलती हैं इसलिए, सुनो हैली, मुझे तुमसे जुड़ी हर चीज से प्यार है। मैं तुम्हारे हर पहलू को जानने और उसे प्यार करने के लिए पूरी जिंदगी भर के लिए कमिटेड हूं। आगे लिखते हुए उन्होंने कहा कि, मैं वादा करता हूं कि मैं हमारे हर फैसले में जीसस की पवित्र आत्मा के निर्देशों का पालन करूंगा। मेरा दिल पूरी तरह से तुम्हारा है और मैं हमेशा तुम्हें खुद से ऊपर रखूंगा।

हर लम्हा जीने वाले, डॉ. हाथी के अंतिम संस्कार मे इस वजह से हो रही है देरी!

जस्टिन की सगाई की खबर सुनने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं। इसके साथ ही लोग ये जानने को उत्सुक है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज का क्या रिएक्शन है। फिलहाल आपकों बता दें कि, सेलेना जस्टिन बीबर की सगाई की खबर सुनकर हैरान हुई लेकिन उन्हें मालूम था जस्टिन ऐसा कुछ करेंगे क्योंकि वह जस्टिन को जानती हैं। बेशक दोनों एक समय में रिलेशनशिप में थे लेकिन सेलेना अब आगे बढ़ चुकी हैं।

रेप के आरोप मे मिली जमानत के बाद, मिथुन के बेटे ने चोरी-चुपके इस दिन कर ली शादी!  

REPORT BY: ANKITA SINGH  

loading...