Breaking News
  • राम मंदिर मामले में SC कोताही बरत रहा है- CM योगी के मंत्री धर्मपाल का बयान
  • रेवाडी: पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत
  • सबरीमाला: निलक्कल, पंबा में धारा-144 लगाई गई
  • लखनऊ: पुलिस लाइन में सीएम योगी का औचक निरीक्षण

इस फिल्म ने मचाया बवाल, ट्रेलर के बजाय यूट्यूब पर अपलोड हो गई पूरी फिल्म

लॉस एंजेलिस: किसी नए फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों मे बहुत उत्सुकता होती है। ट्रेलर रिलीज होते ही वो तुरंत यूट्यूब पर चेक करते हैं और फिल्म के ट्रेलर को देखकर पूरी फिल्म कैसी होगी इस बात का अंदाजा लगाते हैं। लेकिन क्या हो जब यूट्यूब पर इंतजार कर रहे ट्रेलर के बजाय पूरी फिल्म ही देखने को मिल जाए।

ऐसा होने पर दर्शकों को तो बहुत मजा आएगा लेकिन जो इसे रिलीज करने वाला था उसे बहुत नुकसान होगा। जी हां, ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें यूट्यूब पर गलती से ट्रेलर के बजाय पूरी फिल्म अपलोड कर दी गई है।

विराट कोहली से आगे निकल गई प्रियंका चोपड़ा, दिया खूबसूरत एक्ट्रेस को भी मात!

जानकारी के मुताबिक, यह गलती हुई है सोनी पिक्चर एंटरटेनमेंट से। दरअसल, सोनी पिक्चर्स ने फिल्म ‘खली द किलर’ के ट्रेलर की जगह यूट्यूब पर पूरी फिल्म ही अपलोड कर दी। मिली रिर्पोट्स के मुताबिक, सोनी ने ‘खली द किलर’ ऑफिशियल रेड बैंड ट्रेलर के कैप्शन के साथ इसे अपलोड किया था।

बताया जा रहा है कि सोनी की यह गलती सबसे पहले एक एंटरटेनमेंट न्यूज साइट की नजरों में आई। जॉन मैथ्यूज के निर्देशन और लेखन में बनी इस 90 मिनट की फिल्म के लिंक को फिलहाल यू-ट्यूब ने हटा दिया है। ट्रेलर के बजाय गलती से पूरी फिल्म अपलोड होने पर कितना नुकसान होगा या नही ये आने वाला समय ही बताएगा लेकिन इस तरह की गलती को देखकर अब आगे से हर कोई पूरी सावधानी के साथ ही किसी भी चीज को यूट्यूब पर डालेगा।

प्रोडक्शन टीम की बात पर भड़क पड़ी 'निमकी मुखिया',कहा- मैं गायब हो जाऊंगी

REPORT BY: ANKITA SINGH  

loading...