Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

'वंडरवुमन' की एक्ट्रेस की ड्रेस पर इजरायल और लेबनान में घमासान!

न्यूयॉर्क: हॉलीवुड फिल्म 'वंडरवुमन' की एक्ट्रेस को लेकर हंगामा मचा है। इस हंगामे की वजह है इजरायली ऐक्ट्रेस गैल गैडोट की खास ड्रेस वाली तस्वीर, जिसे लेबनानी फैशन ब्रांड एली साब द्वारा शेयर किया गया है। जिसके पर उन्हें लोगों की तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गैल गैडोट की उस तस्वीर में एक ड्रेस को लेकर बवाल मचा है जिसे उन्होंने 'नेशनल बोर्ड ऑफ रिव्यू' समारोह में पहना था। बता दें कि एक्ट्रेस ने डिजाइनर ब्रांड का ब्लू सैश ड्रेस पहना था। एली साब के इंस्टाग्राम पेज पर गैडोट की तस्वीर पोस्ट की गई, इसके साथ ही ब्रांड के रेडी-टू-वेयर समर-2018 कलेक्शन का भी जिक्र किया गया है।

‘रेस 3’ के सेट पर सलमान को मारने की कोशिश- बच निकले दबंग खान!

रिपोर्ट के अनुसार इजरायल और लेबनान के बीच तनावपूर्ण संबंध होने के चलते सोशल मीडिया पर से इस पोस्ट की जमकर आलोचना हो रही है, जिसके चलते उन्हें इस तल्वीर को वहां से हटानी पड़ी हैं। एक लेबनानी पत्रकार हेबा बितर ने सोशल मीडिया पर कहा कि, "मैं एली साब को पसंद करती हूं और सम्मान भी करती हूं, लेकिन क्या वह वास्तव में इस बात से खुश हैं कि उनकी डिजाइन की गई ड्रेस को एक इजरायली अभिनेत्री ने पहना?" बता दें कि इस तस्वीर पर कई अन्य लोगों ने भी अपनी कठोर प्रतिक्रियाएं दी है।

इस HOT एक्ट्रेस ने मचाया 'हंगामा'-  मर्दों के साथ शारीरिक संबंध पर...

गैंगस्टर ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी!

loading...