Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

दो सितारों की मौत पर दीपिका का खुलासा, अत्महत्या नहीं की बल्कि इसने ले ली इनकी जान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल के दिनों में कुछ गिने चुने सफल अभिनेत्रियों में सुमार की जाती हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉवलीवुड तक धमाल मचा चुकी दीपिका की चर्चा इन दिनों किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि उनकी एक लेख को लेकर हो रही, जिसमें उन्होंने दो सितारों की आत्महत्या को लेकर अपने विचार स्पष्ट किए हैं।

दरअसल, डिप्रेशन से जूझ चुकी दीपिका ने हाल ही में अपने 'लिव लव लाफ फाउंडेशन' के माध्यम से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किए हैं। जिसमें उन्होंने डिप्रेशन को महामारी करार देते हुए अपने विचार स्पष्ट किए हैं। इस पोस्ट में दीपिका ने कहा कि मशहूर अमेरिकी फैशन डिजाइनर केट स्पेड और मशहूर अमेरिकी शेफ एंथोनी बौर्डन ने आत्महत्या नहीं की बल्कि ‘डिप्रेशन’ ने उनकी जान ले ली।

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है बॉलीवुड एक्ट्रेस का यह HOT डांस

आपको बता दें कि 56 साल के फैशन डिजाइनर केट स्पेड 5 जून को अपने ही घर में मृत पाए गए थे, जबकि  62 साल के एंथोनी बौर्डन ने 8 जून को अपने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर अपने प्राण त्याग दिए थे। वैसे उपरी तौर पर इन दोनों सितारों की मौत तो आत्महत्या ही लगती है लेकिन इसकी असल वहज दीपिका पादुकोण ने अपने इस पोस्ट में बताते हुए कहा कि ये लोग आत्महत्या नहीं कर सकते थे, बल्कि इनकी मौत का जिम्मेदार ‘डिप्रेशन’ है।

दोनों भाई है एक्टर, एक ने किया 'मां' से प्यार तो दूसरा कर रहा है बेटी को डेट!

दीपिका ने बताया कि हर 40 सेकंड में एक शख्स सुसाइड कर लेता है, जिसका बड़ा कारण डिप्रेशन है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा की हाल के दिनों में डिप्रेशन महामारी की तरह है। लेकिन इसके बाद भी इसके साथ कलंक जुड़ा हुआ है कि लोग खुद को मदद मांगने से रोक रहे हैं। दीपिका के अनुसार किसी को डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए कहना वैसा ही है जैसे बिना पैर वाले लाचार इंसान को चलने के लिए कहना। उन्होंने कहा कि बाकी बीमारियों की तरह डिप्रेशन को भी नजर अंदाज नहीं किया जा सकता।

इस HOT एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे यह युवा राजनेता, लेकिन इस कारण नहीं बनी बात!

डिप्रेशन को लेकर दीपिका ने आगे कहा कि इसे मिलकर हराना होगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए जरूरी है कि जब भी आप अपने फैमिली या दोस्तों के विचार में बदाव देखे तो उनसे यह पूछने में कोई हिचकिचाहट न करें कि आप ठीक तो हैं। ऐसे में अगर संबंधि व्यक्ति बताते से मना करता है ति उन्हें इस बात का अहसास दिलाएं कि आपको उनकी चिंता है, वे जब भी बताना चाहें हम उनकी परेशानियों को समझने के लिए तैयार हैं।

loading...