Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

नाइटक्लब से निकलते ही इस मशहूर सिंगर पर हुई गोलियों की बारिश, मौके पर हुई मौत

कनाडा: फेमस हिप-होप आर्टिस्ट फ्रेंच मोन्टाना के साथ परफॉर्म कर लोगो का दिल जीतने वाले 21 साल के कैनेडियन रैपर और सिंगर स्मॉक डॉग की शनिवार शाम 8 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को कुछ अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक, कनाडा के टोरंटो शहर में शनिवार शाम उस वक्त हंगामा मच गया जब स्मॉक डॉग पर कुछ बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। बता दें कि, स्मॉक इस वक्त अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर सेंट्रल टोरंटो स्थित क्यूब्स नाम के नाइटक्लब से बाहर निकल रहे थे तभी उनके साथ ये हादसा हो गया।

शादी के 5 दिन पहले ही मिथुन चक्रवर्ती का बेटा बन गया रेपिस्ट, किया इस एक्ट्रेस का RAPE

खबरों के अनुसार, अचानक हुए इस हमले के बाद सिंगर स्मॉक डॉग की मौके पर ही मौत हो गई। इस हमले को लेकर टोरंटो पुलिस का कहना है कि इन हथियारबंद बदमाशों को काली एसयूवी और सफेद कार में भागते हुए देखा गया है। जानकारी के मुताबिक, स्मॉक डॉग शहर के हलाल गिरोह रैपर ग्रुप का हिस्सा थे। अपने शानदार रैप और गानों को जरिए लोगों के दिलों मे बसने वाले स्मॉक डॉग काफी मशहूर थे।

बता दें कि, उन्होंने अमेरिका के सबसे पॉपुलर हिप-होप आर्टिस्ट फ्रेंच मोन्टाना और उनके साथ ही ब्रिटेन के स्केप्टा के साथ परफॉर्म किया है। इसके साथ ही स्मॉक डॉग ने पिछले साल ग्रैमी आवर्ड में भी परफॉर्म किया था। 21 साल के कैनेडियन रैपर स्मॉक डॉग की हमले में हुई मौत से उनसे फैंस काफी दुखी हैं और वो चाहते हैं कि स्मॉक की हत्या के पीछे शामिल उन बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए।

नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली ये मशहूर एक्ट्रेस, बिना शादी किए ही बन गई मां

REPORT BY: ANKITA SINGH      

loading...