Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • प्रमोद सावंत ने 11 मंत्रियों के साथ ली गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ
  • राजनयिकों को परेशान करने पर भारत ने #Pakistan को सुनाई खरी-खरी
  • आतंकियों के खिलाफ एयर स्ट्राइक के कारण NDA को 13 सीटों का फायदा: सर्वे

सुसाइड अटेम्प कर चुकी है यह एक्ट्रेस, अब 41 साल की उम्र किया ऐसा कारनामा

लंदन: फैसन की दुनिया में कम कपड़ पहना एक अलग ही फैसन की पहचान बन गई है, जो न सिर्फ फिल्मों में बल्कि आम लोगों के जीवन का भी हिस्सा बन गया है। सोशल मीडिया पर आय दिन हॉलीवुड से बॉलीवुड तक की अभिनेत्रियों की हॉट तस्वीरें वायरल होती रही है। हालांकि अब जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें हॉटनेस का पता नहीं लेकिन एक 41 साल की अभिनेत्री पूरी तरह स टॉपलेस हो गई।

अब इस टॉपलेस कहें या सेंसलेस, लेकिन 41 साल के उम्र में भी इस अंदाज में फोटो खिचाने वाली इस हॉलीवुड अभिनेत्री का नाम है डेनियेला वेस्टब्रूक। जिनकों लेकर कहा जाता है कि कोकीन की लती डेनियेला वेस्टब्रूक अपनी जान लेने की कोशिश भी कर चुकी हैं, हालांकि तब उनकी जान बचा ली गई लेकिन अब वे अपनी इन तस्वीरों से लोगों के ‘तन-बदन में आग लगा रही हैं’!

वायरल हो रहा है मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और बेटी ईशा का यह शानदार VIDEO

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डेनियेला की ये नग्न तस्वीरें उस समय की है जब वह छुट्टियां मनाने स्पेन गई हुई थी। इन तस्वीरों में आप देख सकते कि एक्ट्रेस सिर्फ टॉवल में खड़ी हो कर पोज दे रही है। लेकिन क्योंकि ये भारत है इसलिए हम आपको पूरी तस्वीर नहीं दिखा सकते।

आकाश अंबानी की प्री इंगेजमेंट पार्टी में सलमान की दबंगई, Video हुआ वायरल

ऐसे में अगर खास डेनियेला की प्रसनल लाइफ की बात करें तो वह अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं। डेनियेला ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, मुझे उस समय खुद को मार देना अधिक आसान लग रहा था, जब मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी।

एयरपोर्ट पर कैद हुईं PAK क्रिकेटर की प्रेगनेंट इंडियन वाइफ, वायरल हुई खतरनाक तस्वीरें!

डेनियेला के अनुसार वह मेरे साथ इसलिए था, क्योंकि वह मेरे जरिए लोकप्रिय होना चाहता था। उन्होंने बताया कि टॉम को लोकप्रिय होने का नशा सवार था। डेनियेला ने कहा कि उनका बॉयफ्रेंड लोगों से कहता था कि वह सिर्फ शोहरत के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे किसी रिएलिटी शो या कुछ और काम मिल जाए।

loading...