Breaking News
  • गुजरात: 44 बिल्डर्स और फाइनेंसरों के कई ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे
  • सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों की वार्षिक समीक्षा बैठक में वित्त मंत्री, कर्ज देने की प्रक्रिया को ईमानदार बनाएं बैंक
  • उत्तर भारत में मौसम का कहर जारी, हिमाचल में 3 की मौत, बादल फटने से मची तबाही
  • भारत-पाक विदेश मंत्रियों की वार्ता रद्द होने के बाद सार्क बैठक पर संकट

हिमाचल: अब कुल्लू में हुआ 'कोटखाई' जैसा रेप, टूरिस्टों ने दो छात्राओं को बनाया शिकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में अब सनसनीखेज रेप का मामला सामने आया है। यहाँ भी कोटखाई की तरह दो छात्राओं के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसमें पुलिस ने अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

बतादें कि हिमाचल प्रदेश को एकबार फिर से रेपिस्टों ने शर्मसार किया है। जहाँ के कुल्लू में पांच टूरिस्टों ने दो स्कूली छात्राओं के गैंगरेप किया है। मामले को लेकर जारी जानकारी में कहा गया है कि 15 जून को दो छात्राओं ने मनाली जाने के एक कार से लिफ्ट ली थी। जिसमें सवार पांच लोगों ने उनके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। पूरे मामले पर पुलिस के अनुसार पंजाब के बठिंडा से तीन लोग मनाली घूमने के लिए निकले हुए थे। जिसने रास्ते में दो स्कूली छात्राओं ने लिफ्ट मांगी थी। क्योंकि वह भी मनाली जाना चाहती थी। इसी दौरान कार में सवार पाँचों ने दोनों छात्राओं के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

गुजरात बीजेपी में बड़ी कलह: दस विधायकों ने की बगावत, गिर सकती है सरकार!

पुलिस के अनुसार पीड़ित छात्राओं में से एक नाबालिग की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई। जबकि एक पीड़िता ने मेडिकल करवाने से माना कर दिया है। वहीँ घटना के बाद नाबालिग पीड़िता ने कुल्लू पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर पंजाब पुलिस की मदद से तीनों आरोपियों को बठिंडा से गिरफ्तार कर लिया है।

वेस्ट बंगाल पहुंचे अमित शाह, हाथ 'जोड़कर' ममता ने किया स्वागत!

गिरफ्तार किये गये तीनों आरोपियों की पहचान अमनदीप (28), ईशू (23) और अक्षय (23) के रूप में हुई। हालाँकि मामले को लेकर अभी दूसरा पहलू भी है। पुलिस की जाँच में सामने आया है कि दोनों छात्राओं ने कार में लिफ्ट लेने के बाद उनके साथ ही होटल भी गयी और डिनर भी किया था। पांच आरोपी और दोनों छात्राएं मनाली के कई होटल में रुकी थी। वह दो दिन तक उन्हीं के साथ कई होटल और जंगों पर घूमने भी गयीं। वहीँ पुलिस मामले की जांच में जुटी है बाकी के दो अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी देखें-

loading...