Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • होली के पावन पर्व पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने सभी देशवासियों को दी शुभकामनाएं
  • भारत पर कोई और आतंकी हमला हुआ तो फिर इस्लामाबाद के लिए हो जाएगी ‘बहुत मुश्किल’
  • भाजपा के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र इस बार नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
  • जम्मू के सोपोर इलाके में सुरक्षाकर्मियों और आंतकियों के बीच मुठभेड़

हिमाचल: अब कुल्लू में हुआ 'कोटखाई' जैसा रेप, टूरिस्टों ने दो छात्राओं को बनाया शिकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में अब सनसनीखेज रेप का मामला सामने आया है। यहाँ भी कोटखाई की तरह दो छात्राओं के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसमें पुलिस ने अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

बतादें कि हिमाचल प्रदेश को एकबार फिर से रेपिस्टों ने शर्मसार किया है। जहाँ के कुल्लू में पांच टूरिस्टों ने दो स्कूली छात्राओं के गैंगरेप किया है। मामले को लेकर जारी जानकारी में कहा गया है कि 15 जून को दो छात्राओं ने मनाली जाने के एक कार से लिफ्ट ली थी। जिसमें सवार पांच लोगों ने उनके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। पूरे मामले पर पुलिस के अनुसार पंजाब के बठिंडा से तीन लोग मनाली घूमने के लिए निकले हुए थे। जिसने रास्ते में दो स्कूली छात्राओं ने लिफ्ट मांगी थी। क्योंकि वह भी मनाली जाना चाहती थी। इसी दौरान कार में सवार पाँचों ने दोनों छात्राओं के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

गुजरात बीजेपी में बड़ी कलह: दस विधायकों ने की बगावत, गिर सकती है सरकार!

पुलिस के अनुसार पीड़ित छात्राओं में से एक नाबालिग की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई। जबकि एक पीड़िता ने मेडिकल करवाने से माना कर दिया है। वहीँ घटना के बाद नाबालिग पीड़िता ने कुल्लू पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर पंजाब पुलिस की मदद से तीनों आरोपियों को बठिंडा से गिरफ्तार कर लिया है।

वेस्ट बंगाल पहुंचे अमित शाह, हाथ 'जोड़कर' ममता ने किया स्वागत!

गिरफ्तार किये गये तीनों आरोपियों की पहचान अमनदीप (28), ईशू (23) और अक्षय (23) के रूप में हुई। हालाँकि मामले को लेकर अभी दूसरा पहलू भी है। पुलिस की जाँच में सामने आया है कि दोनों छात्राओं ने कार में लिफ्ट लेने के बाद उनके साथ ही होटल भी गयी और डिनर भी किया था। पांच आरोपी और दोनों छात्राएं मनाली के कई होटल में रुकी थी। वह दो दिन तक उन्हीं के साथ कई होटल और जंगों पर घूमने भी गयीं। वहीँ पुलिस मामले की जांच में जुटी है बाकी के दो अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी देखें-

loading...