Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

एक और हादसा: वैन में भरे थे 'भेड़-बकरियों' की तरह स्कूली बच्चे!

शिमला: हिमाचल प्रदेश में हादसों के बाद भी प्राइवेट स्कूल संचालकों का दिमाग ठिकाने नहीं आया है। जोकि लगातार स्कूली वैन में तादात से ज्यादा बच्चे भर कर उनकी जान खतरे में डालते आ रहे हैं।

बतादें कि हिमाचल प्रदेश के अमनदी जिले के धर्मपुर उपमंडल के डरवाड़ (गरली) में एकबार फिर से बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे का शिकार एक निजी स्कूल के बच्चे हुए हैं। मीडिया में जारी खबरों की माने तो स्पेक्ट्रम प्रीमियम पब्लिक स्कूल की वैन गहरी खाई में गिर गयी है/ जिसमें 10 के करीब बच्चे घायल हुए हैं। यह वैन स्कूली बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। बताया जा रहा है कि वैन में तादात से ज्यादा बच्चों को ले जाया जा रहा था। इसी दौरान वैन हादसे का शिकार हो गयी।

पूरी दुनिया मना रही योग दिवस तो भारत का यह राज्य है अभी भी है बेखबर!

100 फुट गहरी खाई में गिरने के कारण वैन के परखच्चे उड़ गये। वहीँ इस पूरी घटना में 10 बच्चे घायल है। वैन के खाई में गिरने के बाद बच्चों की चीख पुकार सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिसके बाद घटनास्थल पर प्रशासन ने पहुँच कर बचाव कार्य करते हुए घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ कई बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना को लेकर जिले के पुलिस अधीक्षक गुरदेव चंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि एक स्कूल वैन के खाई में गिरने से 10 बच्चों सहित चालक घायल हो गया है।

राहुल के बाद 'पीएम बनने के सवाल' पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को निकाल कर सरकाघाट अस्पताल पहुंचाया। राज्य में स्कूली वैन की दुर्घटना का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बड़े हादसे हो चुके हैं। जिसमें कहीं न कहीं स्कूल संचालक भी जिम्मेदार हैं। हिदायत के बाद भी स्कूल संचालय मनमानी करते हुए वैन ने तादात से अधिक बच्चे भरते हैं।

यह भी देखें-

loading...