Breaking News
  • फ्रांस: सूटवेल ऐथलेटिक्स मीट में भारत के भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड
  • संसद का मानसून सत्र आज से होगा शुरू, 10 अगस्त तक चलने वाले सत्र में 18 बैठकें
  • ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में 2 इमारतें गिरी- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के दिए आदेश

पंडितों ने दी मूंछ कटवाने की सलाह और बन गए हिमाचल के मुख्यमंत्री?

शिमला: अगर आपको भी हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री बनना है तो अपनी मूंछे मुड़वा लीजिये? क्योंकि राज्य के सीएम जयराम ठाकुर ने भी ऐसा ही किया है। उनकी पत्री में सीएम बनना तो लिखा था, लेकिन उनकी मूंछे कुंडली मार कर बैठी हुई थीं! ऐसे में उन्हें पंडितों ने गजब की सलाह दे डाली।

बतादें कि हिमाचल प्रदेश के नये सीएम जयराम ठाकुर गुरुवार को राजधानी शिमला के नेरवा में पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने सीएम ने करोड़ों की घोषणाएं की। साथ ही सीएम ने जनता से लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी को समर्थन देने की अपील की। वहीँ राज्य में आगे विकास की गंगा बहाने की बात करते हुए जयराम ठाकुर ने कुछ ऐसा खुलासा कर डाला जोकि लोगों के लिए अभी भी सोच का विषय बना हुआ है।

जगन्नाथ यात्रा: गुजरात पुलिस का बड़ा फैसला, इजरायली उपकरण रहेगी नजर

दरअसल के मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि राज्य में विधानसभा चुनाव के बाद बनी परिस्थतियों के दौरान अचानक उनका नाम सामने आया कि उन्हें राज्य का सीएम बनाया जाएगा, इसी दौरान कई अन्य नामों पर भी चर्चा चल रही थी। इस मौके पर उनके कुछ ख़ास जानने वाले पंडितों ने उनके कहा कि, आज तक के इतिहास में प्रदेश में कोई भी मूछों वाला मुख्यमंत्री नहीं बना है। जयराम ठाकुर ने बताया कि पंडितों ने उन्हें सलाह दी थी कि अगर वे सीएम बनना चाहते हैं तो वे मूंछे कटवा लें।

इस बड़ी सीट से मायावती लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, बीजेपी की हवा टाईट!

जिसके बड़ाबाद से जयराम ठाकुर मूंछे कटवा ली और राज्य के सीएम बन गये! वहीँ इस कथित घटना को सुनने के बाद से कई लोग अभी भी सोच में पड़े है कि आखिर मूंछ का सीएम से क्या ताल्लुक। वहीँ गुरुवार को सीएम जयराम ठाकुर ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल को बेदाग़ बताया। उन्होंने कहा कि इन चार सालों में मोदी सरकार ने देश को प्रगति की राह पर ले आई है। हालाँकि उन्होंने यह बताने से परहेज किया कि मोदी सरकार ने किस दिशा में देश को प्रगति दी।    

यह भी देखें-

loading...