Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

हाईकमान पर भड़के वीरभद्र, कहा इन लोगों ने किया पार्टी का बंटाधार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की बड़ी हार और सत्ता से बेदखल होने की टीस अभी भी कम नहीं हुई है। जिसके कारण रह-रह कर पार्टी और सीनयर नेताओं पर निशाना साधा जाता रहा है।

बतादें कि पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश में सत्ता में बैठी कांग्रेस पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद राज्य के वीरभद्र सिंह को अपनी कुर्सी खाली करनी पड़ी। वहीँ इस हार के बाद प्रदेश कांग्रेस में असंतोष और सीनियर नेताओं पर बयानबाजी जारी है। यहाँ मीडया से बात करते हुए राज्य के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने चुनाव में मिली हार के लिए कुछ ख़ास नेताओं को जिम्मेदार बताया है।

किसानों के लिए एक और बुरी खबर: इस बार नहीं होगी...

उन्होंने कहा कि कुछ नेता पांच साल नजर नहीं आते हैं, लेकिन चुनाव ने समय वह बॉस बनकर टिकटों का मनमाने ढंग से वितरण करते हैं! जिन्हें राज्य की वास्तविक स्थित का क, ख, ग भी नहीं पता होता है। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने राज्य में कांग्रेस पार्टी की हार के लिए इसी टिकट वितरण को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि, राज्य में चुनाव के दौरान गलत लोगों को टिकट दिया गया और उसका परिणाम हार से चुकाना पड़ा।सैन्य अड्डे पर बड़ा आतंकी हमला, मारे गये दर्जनों सैनिक

वीरभद्र सिंह ने कहा कि चुनाव के दौरान ऊपर से कुछ लोग ऐसे आ जाते हैं जिन लोगों को प्रदेश की राजनीति की कोई जानकारी नहीं होती है लेकिन टिकटों के बंटवारे का फैसला वही करते हैं। ऐसे में हार होना स्वाभाविक है। वीरभद्र सिंह का निशाना हाई कमान के साथ साथ प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख सुखविन्द्र सिंह सुक्खू को भी लपेटे में लिया। वहीँ उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में वह खुद मैदान में नहीं उतरेंगे लेकिन राज्य की सभी लोकसभा सीटों पर कांग्रेस पार्टी जीत हासिल करेगी।

यह भी देखें-

loading...