Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • होली के पावन पर्व पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने सभी देशवासियों को दी शुभकामनाएं
  • भारत पर कोई और आतंकी हमला हुआ तो फिर इस्लामाबाद के लिए हो जाएगी ‘बहुत मुश्किल’
  • भाजपा के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र इस बार नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
  • जम्मू के सोपोर इलाके में सुरक्षाकर्मियों और आंतकियों के बीच मुठभेड़

दिल्ली की महिला ने हिमाचल पुलिस को जड़ा थप्पड़!

मनाली: पर्यटन के मशहुर हिमाचल प्रदेश के मनाली में आय दिन हजारों की संख्या में पर्यटक पहुंचते हैं। इस बीच मनाली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जिसनें आरोप है कि एक पर्यटक मां-बेटे ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी से के साथ न सिर्फ बदतमीजी किया बल्कि पुलिस को थप्पड़ भी जड़ दिए।

मामले काफी देर तक मचा बवाल के बीच वहां सौकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। वहां मौजूद लोगों के अनुसार, पुलिस पर्यटक मां-बेटे से शालीनता के बात करते हुए कानून का पालन करने की बात कर रही थी, लेकिन पर्यटक मां-बेटे पुलिस कर्मी के साथ बदतमीजी पर उतारू हो गए और इस बीच महिला ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ भी जड़ दिए।

JK: BJP-PDP झगड़े के बाद राजनाथ का पहला दौरा, इसलिए नहीं करेंगे बाबा अमरनाथ का दर्शन!

मामले में विवाद बढ़ता देख मौके पर पुलिस के आलाअधिकारी भी पहुंचे, जिन्होंने हालात को नियंत्रण में लिया। बताया जाता है कि ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों से बदसलूकी करने के मामले में पुलिस ने पर्यटक मां-बेटे को हिरासत में ले लिया और इनके खिलाफ IPC की धारा 353 ए 332 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

स्कूल का आदेश- इस रंग के इनरवियर पहने लड़कियां, शैचालय जाने पर भी नया आदेश!

बताया जाता है कि इस पूरे विवाद की शुरुआत गाड़ी पार्क करने को लेकर हुआ। जानकारी के अनुसार, दिल्ली से आए पर्यटक रामबाग चौक में गाड़ी खड़ी कर रहे थे, लेकिन इस दौरान वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी चौक में पार्क न करने की बात कही जिसके बाद ये पूरा विवाद शुरू हुआ। बताया जाता है कि मामले में बीच-बचाव करने आई महिला पुलिस कर्मी को भी आरोपी महिला पर्यटक ने थप्पड़ जड़ दिए।

दिल्ली में 11 लाश: मौत से कुछ देर पहले के CCTV फुटेज ने खोल दिए सारे राज

loading...