Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

कांग्रेस नेता का बड़ा हमला: चौकीदार, भागीदार ही नहीं देश के गुनहगार भी हैं मोदी

शिमला: आगामी लोकसभा चुनाव को देखेत हुए कांग्रेस पार्टी ने फिर से तीखे तेवर अपनाने शुरू कर दिए हैं। हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी बनायी गयी रजनी पाटिल ने एक कार्यक्रम के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है।

बतादें कि कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश प्रभारी रजनी पटेल यहाँ चंबा जिला मुख्यालय के निकटवर्ती जुलाहकड़ी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहीं थी। जहाँ उनके निशाने पर पीएम मोदी ही रहे देश का पैसा खाकर भागने वाले लोगों और नरेंद्र मोदी द्वारा कहा गया कि 'वह चौकीदार और भागीदार' के बयान पर कांग्रेस नेता ने कहा कि वह 'चौकीदार और भागीदार के साथ देश के गुनहगार' भी हैं। उन्होंने देश की जनता को धोखे में रखने का काम किया है। सरकार ने लोगों को ठग लिया है। झूठे वादे करके सत्ता में आई नरेंद्र मोदी सरकार को 2019 में आम जनता बड़ा जवाब देगी।

हार्दिक को मनपा ने नहीं दी जगह, वाहनों पर बैठकर होगा आमरण उपवास

दरअसल कांग्रेस पार्टी ने आगामी चुनाव को देखते हुए अभी से कार्यकर्ताओं में उत्साह भरना शुरू का दिया है। साथ ही जमीनी स्तर पर बीजेपी सरकार की नाकामियों को जन जन तक पहुँचाने में जुट गयी है। राज्य में चार लोकसभा सीटें हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी को साथ लेकर काम किया जाएगा और लोकसभा चुनाव में 4-0 के स्कोर के साथ वह यहां से लौटेंगी। वहीँ राज्य कांग्रेस इकाई और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बीच अनबन और उन्हें कार्यक्रम में न्योता न दिए जाने को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा की, वीरभद्र सिंह वरिष्ठ नेता हैं और उन्हें न बुलाने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

केरल में रेड अलर्ट: बचाव कार्य के लिए उतरी सेना और एनडीआरएफ

वह जब चाहें हमें आदेश कर सकते हैं तथा जहां चाहे आ सकते हैं। उनका पार्टीय और हम हमेशा स्वागत करते हैं। आगे उन्होंने कहा कि, कांग्रेस को उन्हें (वीरभद्र सिंह) निमंत्रण देने के लिए हम लोग बहुत छोटे हैं। और खासकर यह कोई बड़ा कार्यक्रम भी नहीं है। यहाँ सब छोटे स्तर के कार्यकर्ता जमा हुए हैं बाकी सब उनके दिशा निर्देशों को राज्य इकाई फॉलो कर रही है।

यह भी देखें-    

loading...