Breaking News
  • टेररिस्तान, आतंक के लिए करता है अपनी सरजमीं का इस्तेमाल- भारत
  • पाकिस्तानी आतंकवाद पर भारत ने UNGA में दिया करारा जवाब कहा
  • पाकिस्तान ने पहली बार कुबूले घुसपैठियों के शव
  • पीएम नरेंद्र मोदी दो दिनों के वाराणसी दौरे पर
  • कोलकाता वनडे: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 50 रनों से हराया, 2-0 से आगे

DJ पर डांस करना इस बच्ची को पड़ा भारी, बाल समेत निकली खाल...

ALLAHABAD:- यूपी के इलाहाबाद में शुक्रवार को दिल दहलाने वाली घटना घटी है। इस घटना का शिकार 12 साल की एक लड़की हुई है। जिसे डीजे पर डांस करना बहुत भारी पड़ गया। लड़की डीजे की धुन में डांस कर रही थी तभी उसके बाल जेनरेटर में फंस गए और उसके सिर के बाल पूरी चमड़ी सहित बाहर निकल गई। बच्ची को फौरन अस्पताल में भार्ती कराया गया, जहां उसे ICU में रखा गया है।

घटना इलाहाबाद के मेजा थानाक्षेत्र स्थ‍ित अकोढ़ा गांव की है। यहां के कुछ बुजुर्ग शुक्रवार को गया धाम की यात्रा पर जा रहे थे। गांव के लोग उनकी विदाई के लिए गाजे-बाजे का इंतजाम किए थे।

ये घटना सुबह 10 बजे बच्चे घटी जब बच्चें डांस कर रहे थे। इस दौरान बच्ची हेमा पीछे चल रहे जेनरेटर के पास पहुंच गई। वो डांस में इतना मशगूल थी कि उसके बाल जेनरेटर में फंस गए। इससे उसकी सिर की चमड़ी पूरी तरह से उखड़कर बाहर आ गई।

पूरे सिर खून ऐसे बहने लगा की मानों किसी ने झरना खोल दिया हो। घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई।

बच्ची की हालत देख वहां से गुजर रहे एक व्यापारी नीरज मिश्रा ने अपनी कार से उसे नैनी के अक्षयवट अस्पताल पहुंचाया।

यहां पहले से अलर्ट डॉ. आरपी पांडेय की टीम बच्ची के पहुंचते ही तत्काल ऑपरेशन थिएटर में ले गए। 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसके सिर की खोल कर ऑपरेट किया। फिलहाल बच्ची आईसीयू में एडमिट है।

डॉ. आरपी पांडेय ने बताया, समय पर बच्ची के अस्पताल आ जाने की वजह से उसकी जान बच गई। उसके सेल्स डैमेज नहीं हो पाए और उन्हें फिर से ऑपरेट करके लगा दिया गया है। 72 घंटे तक बच्ची को विशेष ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा। इसके बाद ही पता चलेगा कि सिर ने चमड़े की खाल को कितना अपनाया है। हो सकता है कि जांच में कुछ दिक्कत आए तो दोबारा ऑपरेशन करना पड़ेगा। बाकी बच्ची की हालत ठीक है।

loading...