Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

रात में सोने से पहले इसे अपने चेहरे पर लगाओ, सुबह ऐसा दिखने लगेगा चेहरा!

दुनिया में शायद ही कोई ऐसा हो जो सुंदर दिखना नहीं चाहता। क्योंकि सुंदर दिखने में कोई बुराई नहीं है बल्कि यह आपके लिए अच्छाई है कि आपकी सुंदरता की के कारण लोगों की नजरे आपके चेहरे से हटती नहीं, घर से लेकर ऑफिस तक आपकी सुंदरता की ही चर्चा होती रहे हैं।

हालांकि यह जरूरी नहीं है कि दुनिया के सभी लोग सुंदर ही हो क्योंकि सभी लोगों की अपने अपने चेहरे होते हैं और उनकी पसंद भी अलग-अलग होती है। लेकिन इसके बाद कई लोग सुंदरता को इतना पसंद करते हैं कि वे सुंदर दिखने के लिए कई तरह के केमिकल युक्त प्रोडक्ट अपने चेहरे पर थोपते चले जाते हैं। जो कि आपके चेहरे के लिए कभी-कभी बेहद ही भयंकर साबित होता है।

ऐसे में आज इन सभी लोगों के लिए एक आसान नुस्खा लेकर आए हैं, जिसकी मदद से आप अपने चेहरे को बेतर रख सकते हैं। इसके लिए आप 10 वीटामीन-सी 500 एम जी की गोली ले और इसका चुरन तैयार करें। इसके बाद इसे एक कटोरी डाल दें और उसमें दो चम्मच गिलीसरीन, एक चम्मच ऑलीव ऑइल, थोड़ा सा गुलाब जल, थोड़ा एलोवेरा जेल और दो-तीन  वीटामीन- ई की कैप्सुल डाल दे।

जिसके बाद इसे अच्छी तरह से मिला ले और किसी डब्बे में रख दे, यह आपके चेहरे के लिए फेशियल सीरम है, जिसे आप प्रति दिन सोने से पहले रात के समय अपने चेहरे पर लगाए। इससे पहले इस बात का ध्यान रखे कि इस सीरम को चेहर पर लगाने से पहले चेहरे को अच्छी तरह से साफ कर ले। इस उपाय को आप नियमित तैर पर करते रहे, ऐसा करने से आप एक हप्ते के अंदर की अपने चेहरे पर इसका बड़ा असर देख सकेंगे। यहां आपको बता दें कि जब भी आपका सीरम समाप्त होने वाला हो उससे पहले ही इसे पुन: तैयार कर लें!

9 बजे ही खिलता है इस पैधे का फूल, इंसान के लिए है बेहद फायदेमंद

इस चमत्कारी सब्जी के सेवन से नहीं होंगी ये गंभीर बीमारियां!

आज ही बदल दें अपने घर के ऐसे बर्तन, नहीं तो आने वाली है बड़ी आफत!

loading...