Breaking News
  • जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा के तंगधार में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद
  • प्लास्टिक से बने तिरंगे का इस्तेमाल न करें- गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी
  • हम विकास की सोचते हैं चुनाव की नहीं: पीएम मोदी

कपड़े उतारकर बच्चों के सामने डांस करती थी टीचर, दिखाती थी अश्लील वीडियो

पोरबंदर: गुजरात की एक टीचर ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। पोरबंदर के एक स्कूल की टीचर छात्र-छात्रों के सामने अपने कपड़े उतार कर डांस करती थी। यही नहीं वह छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर आपत्तिजनक बातें किया करती थी। इस बात का खुलासा होने के बाद अभिभावकों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया।

मामला पोरबंदर के शारदा विध्या मंदिर स्कूल का है। छात्रों के परिजनों का आरोप है कि आरोपी महिला टीचर छोटे-छोटे बच्चों को एक कमरे में बंद करके अपने कपड़े उतार देती थी और फिर उनके साथ अश्लील हरकतें करती थी। वो उन बच्चों के सामने डांस भी करती थी। बाद में बच्चों को इस बारे में किसी को भी नहीं बताने के लिए धमकी देती थी।

टीचर के इस बर्ताव से सभी छात्र-छात्राएं डरे हुए थे। मामले के खुलासा तब हुआ, जब एक छात्र ने परेशान होकर टीचर की हरकतों के बारे में अपने अभिभावकों को बताया। बच्चे से मामला जानकर अभिभावक स्कूल पहुंच गए। उन्होंने इस संबंध में जिला शिक्षा विभाग को सूचित कर दिया। अधिकारी भी स्कूल पहुंच गए।

जब अधिकारियों ने छात्र-छात्राओं से टीचर के बारे में पूछा तो बच्चों ने टीचर की सारी करतूत बता दी। जिसे सुनकर अभिभावक और अधिकारी हैरान रह गए। इसके फौरन बाद पुलिस को सूचना देकर बुला लिया गया। पुलिस ने मौके पर जाकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी महिला टीचर का मोबाइल भी जब्त कर लिया है। उसकी जांच की जा रही है। टीचर के मोबाइल में कई अश्लील लीडियो क्लिप मिले हैं। आरोपी टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 293, 294, और पोस्को के तहत मामला दर्ज किया गया है।

loading...