Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

विफल रहा राहुल का ‘नैनो’ वार- टाटा मोटर्स ने उड़ाई धज्जियां, जारी किया...

नई दिल्ली: गुजरात में विधानसभा चुनाव के बाद सत्तावापसी की चाहत लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव-प्रचार में एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसी बीच उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए टाटा नैनो की फैक्ट्री के लिए गुजरात सरकार द्वारा दिए गए कर्ज को लेकर भी आरोप लगा चुके हैं।

अहमदाबाद जिले के साणंद स्थित टाटा नैनो की फैक्ट्री के लिए गुजरात सरकार द्वारा दिए गए कर्ज को लेकर राहुल ने कहा था कि सरकार गुजरातियों के टैक्स के पैसे का दुरुपयोग कर रही है, जिसके बाद अब राहुल के इस बयान पर प्रहार करते हुए टाटा की ओर से भी बयान आया है।

कांग्रेस अध्यक्ष का इलेक्शन नहीं सिलेक्शन है: राहुल के जीजा के जीजा..

वैसे तो टाटा मोटर्स के बयान में कही साफ तौर पर राहुल का नाम नहीं लिया गया गया है, लेकिन कंपनी की ओर से कहा गया कि सरकार ने टाटा नैनो प्लांट के लिए दान नहीं बल्कि कर्ज दिया था, जिसे कंपनी ने वापस भी कर दिया है। कंपनी के अनुसार टाटा नैनो प्रॉजेक्ट के स्केल और राज्य के विकास को गति देने की क्षमता को देखते हुए गुजरात सरकार ने टाटा मोटर्स को कर्ज दिया था।

आखिर राहुल गांधी का धर्म क्या है- जनेऊ दिखाया फिर भी नहीं बनी बात!

इसके साथ ही टाटा मोटर्स ने कहा कि कंपनी को मिलने वाली लोन की रकम गुजरातियों के टैक्स की नहीं बल्कि ये कंपनी के टैक्स की ही रकम थी। कंपनी के अनुसार 'गुजरात सरकार ने टाटा मोटर्स को जो रकम कर्ज के रूप में दिए थे, वो पैसे टाटा मोटर्स ही टैक्स के रूप में चुकाए थे।

loading...