Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

स्मृति ईरानी का खुलासा, ‘अमित शाह के खिलाफ सोनिया गांधी ने रची थी साजिश’

नई दिल्ली: एक ओर मंगलवार को पूरा देश नये साल की जश्न में डूबा है, सभी लोग पुरानो साल को अलविदा कर नये साल के आगमन के साथ ही परिवार के साथ पार्टी में व्यस्त हैं। लेकिन राजनीतिक दलों के बीच आज भी टकराव की स्थिती दिख रही है। आज साल के पहले ही दिन बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए जोरदार हमला बोला है।

स्मृति ईरानी ने अपनी पार्टी (भाजपा) प्रमुख का जिक्र करते हुए कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने अमित शाह के खिलाफ साजिश किया। कांग्रेस शासन काल में शाह और उनके परिवार को प्रताड़ित किया गया। मोदी सरकार की मंत्री ने आगे कहा कि साल 2010 में अमित शाह से राजनीतिक बदला लिया गया। आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने सोहराबुद्दीन मामले को लेकर कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

साल के पहले ही दिन राम मंदिर पर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान, आरएसएस-वी…

दरअसल, स्मृति ईरानी के हवाले से बीजेपी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है, “कांग्रेस के नेतृत्व के आदेश पर सीबीआई ने श्री अमित शाह जी को राजनीतिक षड्यंत्र में फसाने का प्रयास किया था। कोर्ट ने माना है कि राजनीतिक कारणों से ये केस श्री अमित शाह पर थोपे गये थे। ना सिर्फ मुंबई हाईकोर्ट बल्कि सुप्रीम कोर्ट में भी कांग्रेस के षड्यंत्रों मुंह की खानी पड़ी थी”।

साल 2019 के पहले इंटरव्यू में खुलकर बोले मोदी, 95 मिनट तक चली खास बातच…

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि, “कांग्रेस पार्टी सत्ता में रहकर प्रशासनिक ढांचे का दुरुपयोग करके अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को खत्म करने के लिए अपने पैरों तले न्याय और संविधान को भी रौंदने के लिए तत्पर रहती है”। उन्होंने कहा कि, “अमित शाह ने 8 साल तक संघर्ष किया, इस दौरान उनके परिवार को प्रताड़ित किया गया, उन पर तरह-तरह के इलजाम लगाए गए लेकिन आज न्यायपालिका के आशीर्वाद से सच राष्ट्र के सामने है”।

न्यू ईयर पर यहां मनाया गया सबसे शानदार जश्न!

loading...